युवती बोली- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की तरह दे दूंगी जान और फिर लगा ली फांसी

सागर में युवती ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की तरह किया सुसाइड
सागर में युवती ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की तरह किया सुसाइड

युवती के भाई (brother) ने बताया कि सुबह से ही उसकी बहन अपनी भाभी से मजाक में बोल रही थी कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की तरह फांसी लगा लेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 10:30 AM IST
  • Share this:
सागर. सागर में एक युवती ने सुसाइड (suicide) कर लिया. खुदकुशी की वजह तो पता नहीं चल पायी है लेकिन मरने से पहले उसने परिवारवालों से कहा था कि वो बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (sushant singh) की तरह जान दे देगी. घरवाले उसके इरादे को भांप नहीं पाए और तब तक उसने सच में जान दे दी.

मामला सागर ज़िले के खुरई का है. यहां रहने वाली 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौत के बाद पता चला कि वो कुछ देर पहले ही बोली थी कि सुशांत सिंह की तरह मैं भी मर जाऊंगी. मृतक युवती के भाई ने बताया कि सुबह से ही उसकी बहन अपनी भाभी से मजाक में बोल रही थी कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लेगी.कुछ घंटे बाद जब सभी लोग अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए.तब मौका पाते ही उसने छत पर जाकर फांसी लगा ली.

परिवार सदमे में
बेटी के इस कदम से सब सन्न हैं. भाई ने यह भी बताया कि जब उसने फांसी लगाने के लिए कहा तो उसकी भाभी ने जवाब दिया कि तुम बहुत मुंह चला रही हो, हम मम्मी और आपके भैया से तुम्हारी शिकायत कर देंगे. लेकिन भाभी ये नहीं समझ पायी कि सच में उसकी मंशा क्या थी.उसने फांसी क्यों लगायी यह परिवार में किसी को समझ नहीं आया.
ये भी पढ़ें-धार जिला अस्पताल में एक दिन में 4 नवजात की मौत, डॉक्टरों बोले- हमारी कोई गलती नहीं



            MP में आज का मौसम: 4 संभागों में भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में टूटा रिकॉर्ड

छत पर मिली लाश
जब बेटी काफी देर तक नहीं दिखाई दी तब घरवालों ने उसे ढूंढ़ा. छत पर गए तो देखा वहां वो फांसी पर लटकी हुई थी. परिवार के लोग फौरन उसे लेकर अस्पताल गए लेकिन तब तक तो मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया.इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

खुरई पुलिस जुटी जांच में
खुरई थाना प्रभारी एसआई सुरभि बिल्थरे ने बताया खुरई के अब्दुल हमीद वार्ड में 20 साल की युवती ने अज्ञात कारण से फांसी लगा ली.जानकारी मिलते ही परिवार के लोग आनन फानन में उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही शहरी पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा बनाकर शव का सिविल अस्पताल में पीएम कराया गया. उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज