लाइव टीवी

सागर: दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौत, एक अन्य घायल

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 14, 2019, 9:05 AM IST
सागर: दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौत, एक अन्य घायल
सागर में भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत

सागर (Sagar) जिले में दो बाइक (Bike) में जबरदस्त भिड़ंत (Collided) हो गई. इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है.

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में दो बाइक (Bike) में जबरदस्त भिड़ंत (Collided) हो गई. इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना बंडा थाने की क्वाइल पेट्रोल पंप के पास की है.

पूरा मामला

सागर के पास बंडा में पेट्रोल पंप के सामने सड़क हादसे में दो बाइक आमने सामने भिड़ गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई. इसमें दोनों को गंभीर हालत में 108 की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां डॉक्टर आरिफ कुरैशी ने कहा कि इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

बंडा से घर लौट रहे थे सभी

घायल मुकेश के पिता पप्पू आदिवासी ने बताया कि वे बंडा से घर लौट रहे थे, तभी ढाबा के पास हादसे हो गया. इसमें मृतक हल्ले के पिता दुर्ग आदिवासी निवासी निहानी की मौत हो गई. वहीं दूसरा बाइक सवार (मृतक) दलपतपुर से लौट रहा था.

बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बल ने पहुंचकर मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- मेडिकल स्टूडेंट्स को मोदी सरकार की सौगात, 803 सीट बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरीये भी पढ़ें:- BJP के 'माननीय' बोले-जो जिन्ना की चाल चलेगा उसे पाकिस्तान जाना पड़ेगा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर