लाइव टीवी

लोकायुक्त पुलिस के हत्‍थे चढ़ा 'रिश्‍वतखोर' बाबू, कमेटी मैनेजर से मांगे थे इतने रुपए

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 6, 2019, 6:36 PM IST
लोकायुक्त पुलिस के हत्‍थे चढ़ा 'रिश्‍वतखोर' बाबू, कमेटी मैनेजर से मांगे थे इतने रुपए
छतरपुर के समिति प्रबंधक से मांगी थी 50 हजार की रिश्वत.

सागर जिले (Sagar District) में बीते दिनों से रिश्वतखोरी (Bribery) के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) अलर्ट पर है. इस दौरान चार से पांच लोग रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुए हैं. जबकि ताजा मामला सहकारिता विभाग के बाबू से जुड़ा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के सागर जिले (Sagar District) में बीते दिनों से रिश्वतखोरी (Bribery) के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) अलर्ट पर है. वह एक के एक काम के बदले रिश्वत लेने वाले अधिकारियों-बाबूओं को ट्रैक कर रही है. जबकि रिश्वत लेने की शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस की जांच के बाद सहकारिता विभाग के बाबू प्रकाश कोरी (Prakash Kori) रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए हैं. वह विभाग में स्टेनो के पद पर कार्यरत हैं और उन्‍हें 50 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

संभाग कार्यालय में पदस्थ था स्टेनो
सहकारिता उपपंजीयक कार्यालय में प्रकाश कोरी स्टेनो के पद पर कार्यरत है. जबकि उसकी काफी समय से रिश्वत लेने की शिकायतें मिल रही थी, लिहाजा लोकायुक्त पुलिस उस पर लगातार नजर रखे हुए थी. आज लोकायुक्त पुलिस के जिला सहकारिता जिला उपपंजीयक कार्यालय में दबिश देते ही उसे समिति प्रबंधक से 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

छतरपुर के समिति प्रबंधक से मांगी थी रिश्वत

एक फैसले में उसके पक्ष में आदेश करने को लेकर छतरपुर के लखेरी तहसील के समिति प्रबंधक से प्रकाश कोरी लगातार रिश्वत की मांग कर रहे थे. जबकि समिति प्रबंधक की लोकायुक्त में शिकायत के बाद आज लोकायुक्त पुलिस ने स्टेनो को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

सागर में लगातार हो रही कार्रवाई
सागर जिले में बीते एक महीने में चार-पांच मामले रिश्वत के सामने आए हैं. लोकायुक्त पुलिस ने इन मामलों में लोगों को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. छोटे से छोटे मामलों पर फैसले कराने के एवज में बाबू, स्टेनो के साथ ही अधिकारी भी लगातार रिश्वत की मांग कर लोकायुक्त पुलिस की गिऱफ्त में आए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-
मुरैना की 3 फर्मों ने यूको बैंक को लगाई 48 करोड़ की चपत, CBI ने दर्ज की FIR

बंदरिया अपने घायल बच्‍चे को लेकर पहुंची अस्‍पताल, स्‍टाफ की आंखें हो गईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...