लाइव टीवी

रिश्‍वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ बैंक मैनेजर, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 23, 2019, 10:41 PM IST
रिश्‍वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ बैंक मैनेजर, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई
20 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था मैनेजर.

सागर जिले (Sagar District) की खुरई तहसील के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के मैनेजर जितेंद्र श्रीवास (Jitendra Shrivas) को लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
भोपाल/सागर. लोन पास करने के नाम पर बैंक अधिकारी (Bank Officer) रिश्त लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. मामला सागर जिले (Sagar District) की खुरई तहसील का है, जहां बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) का मैनेजर जितेंद्र श्रीवास (Jitendra Shrivas) लोन पास कराने के नाम पर लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था. जबकि 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए बैंक मैनेजर को लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इसकी शिकायत 9 लाख 90 हजार का लोन लेने वाली प्राची जैन ने की थी.

20 हजार की रिश्वत मांग रहे थे बैंक मैनेजर
सागर जिले के खुरई में बैंक ऑफ बड़ौदा के बैंक मैनेजर को लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, बैंक मैनेजर अपने कैबिन में लोन दिलाने के नाम पर कई दिनों से रिश्वत की मांग कर रहा था. ऐसे में शिकायत के बाद आज जब लोकायुक्त पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा में दबिश दी तो बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास 20 हजार की रिश्वत लेते रंगों हाथों पकड़ा गया.

प्राची जैन ने की थी शिकायत

प्राची जैन को 9 लाख 90 हजार रुपए का लोन लेना था, जिसके लिए वह कई दिनों से बैंक के चक्कर काट रही थीं. लेकिन बैंक मैनेजर लगातार लोन के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था. ऐसे में प्राची जैन ने बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास की शिकायत लोकायुक्त पुलिस में कर दी. शिकायत के बाद आज जब लोकायुक्त पुलिस बैंक पहुंची तो बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें-

अयोध्‍या मामला: फैसले को लेकर अलर्ट पर MP पुलिस, एडवाइजरी जारी
Loading...

झाबुआ उपचुनाव: BJP-कांग्रेस के दिग्गजों की धड़कनें तेज, जीत से बदलेगा सियासी माहौल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...