MP by Election : चुनाव नतीजों से पहले ही सुरखी में लगे गोविंद राजपूत की जीत के पोस्टर

गोविंद राजपूत इस बार बीजेपी से खड़े हुए थे
गोविंद राजपूत इस बार बीजेपी से खड़े हुए थे

गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (bjp) में चले गए थे. उनके इस्तीफे के कारण ही ये सीट खाली हुई थी. उधर बीजेपी से विधायक रही पारुल साहू ने राजपूत के बीजेपी में आने के बाद कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी

  • Share this:
सागर.उपचुनाव (By election) के लिए डले वोटों की गणना से पहले ही सागर के सुरखी (Surkhi) विधान सभा क्षेत्र में भाजपा (BJP) कार्यकर्ता अति उत्साहित नजर आ रहे हैं.भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत से पहले ही अपने नेता और भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत (Govind singh Rajput) के भारी मतों से जीत के पोस्टर पूरे इलाके में लगा दिए हैं.

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हुए उप चुनाव की मतगणना कल मंगलवार यानि 10 नवंबर को है.10 नवंबर का इंतजार भाजपा और कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों के साथ जनता को भी है. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह तो हवा में है. वो अपने नेता की जीत को लेकर अति विश्वास और उत्साह से भरे हुए हैं. उत्साह ऐसा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के जीत के पोस्टर ही लगा दिए हैं. पूरे इलाके में गोविंद सिंह राजपूत के भारी मतों से जीत के पोस्टर नजर आ रहे हैं.

मुझे नहीं पता
गोविंद सिंह राजपूत का कहना है इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.कार्यकर्ताओं ने जीत के लिए चुनाव प्रचार के दौरान जनता के बीच जी तोड़ मेहनत की है. कार्यकर्ताओं को अच्छे से पता है कि हकीकत क्या है. इसे में कार्यकर्ताओं का विश्वास ही कहूंगा.




दल-बदल के बाद पारुल-गोविंद आमने-सामने
सुरखी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर रही है. इस सीट से कांग्रेस की ओर से पारुल साहू मैदान में थीं. सुरखी का उप चुनाव इस लिहाज़ से दिलचस्प था कि दोनों प्रत्याशी पहले भी आमने -सामने हो चुके हैं. लेकिन इस बार दोनों ने दल बदल लिए थे. गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए थे. उनके इस्तीफे के कारण ही ये सीट खाली हुई थी. उधर बीजेपी से विधायक रही पारुल साहू ने राजपूत के बीजेपी में आने के बाद कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज