हनीट्रैप: कांग्रेस विधायक को पहले किया कॉल, अश्लील हरकतें कर लिया स्क्रीन शॉट, अब मांग रही 5 लाख

मध्य प्रदेश के महाराजपुर सीट से कांग्रेस विधायक को युवती ब्लैकमेल कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Honeytrap Case: मध्य प्रदेश में इस तरह के मामले रोके नहीं रुक रहे. अब महाराजपुर सीट से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित को एक महिला ने ब्लैकमेल किया है. युवती ने विधायक से 5 लाख रुपए मांगे हैं.

  • Share this:
    सागर. सागर जिले में हनीट्रैप का मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने महाराजपुर सीट से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित को अश्लील वीडियो दिखाया और ब्लैक मेल कर 5 लाख रुपए मांगे. विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    पुलिस के मुताबिक, विधायक नीरज दीक्षित ने हनीट्रैप की शिकायत की है. उन्होंने पुलिस में शिकायत की है कि किसी महिला ने उनसे पहले सोशल मीडिया पर मदद मांगी और फिर दोस्ती की. इसके बाद 21 मई को महिला ने उन्हें सोशल मीडिया कॉल किया और फूहड़-अश्लील हरकतें की. महिला ने इसका और चैटिंग का स्क्रीनशॉट भी ले लिया. दीक्षित के मुताबिक, अगले दिन उन्हें एक अन्य नंबर से कॉल आया और किसी ने वही स्क्रीन शॉट उनके साथ शेयर किया. इसके बाद विधायक को बदनाम करने की धमकी दी और मामला रफा-दफा करने के लिए 5 लाख रुपए मांगे.

    इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला
    इसके बाद विधायक नीरज दीक्षित गढ़ीमलहरा पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने अपनी लिखित शिकायत में दोनों नंबर लिखवाए. गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने बताया कि 22 मई को आरोपी पर आइटी एक्ट की धारा 67, 67 ए और आइपीसी की धारा 385 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. यह जांच का विषय है कि विधायक को फंसाने की साजिश रचने वाली कोई महिला है या पुरुष.

    किडनैप के आरोपी पकड़े गए
    जबलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. झारखंड से अपहरण कर मुंबई ले जायी जा रही एक युवती को GRP ने मुक्त करा लिया. तीनों आरोपी अब पुलिस के कब्जे में हैं. झारखंड से अपहरण कर युवती को ले जा रहे तीन अपहरणकर्ताओं को जबलपुर पुलिस ने दबोच लिया. मुखविर से सूचना मिली थी तीन युवक एक युवती का अपहरण कर ले जा रहे हैं. चारों भागलपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हैं जो लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई तक जाती है.

    इस तरह पकड़ में आए आरोपी
    सूचना की तस्दीक करते हुए जब जीआरपी जवानों ने जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन की चैकिंग की तो तीन युवकों के साथ एक युवती ट्रेन में मिली जो मुंबई जा रही थी. फौरन चारों को ट्रेन से उतार कर जीआरपी थाने लाया गया. वहां अब तक की पूछताछ में युवकों ने स्वीकार किया कि वो युवती का अपहरण कर ले जा रहे थे. पूछताछ में यह बात भी पता चली है कि झारखंड के साहेबगंज थाने में युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपियों के नाम मो. तनवीर, जिया उल हक और मोहम्मद वसीम बताए जा रहे हैं. मामला क्योंकि झारखंड के साहेबगंज थाने का है इसलिए युवती को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर साहेबगंज थाना पुलिस को सूचना दे दी है.