Home /News /madhya-pradesh /

MP News: कांग्रेस MLA तरवर सिंह मंच पर ही रोने लगे, किसानों से बोले- 'मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं'

MP News: कांग्रेस MLA तरवर सिंह मंच पर ही रोने लगे, किसानों से बोले- 'मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं'

मंच पर ही भावुक हो गए कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी.

मंच पर ही भावुक हो गए कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी.

Madhya Pradesh News: कांग्रेस विधायक ने बंडा के एक खाद वितरण केंद्र पर किसानों की समस्याएं सुनीं. इसी दौरान वे भावुक हो गए. मंच पर ही उनके आंसू निकल गए और वे रोने लगे.

    सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में कांग्रेस विधायक मंच पर ही रोने लगे. बंडा से कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी किसानों से बात कर रहे थे. किसान रबी फसल की बोवनी करने के लिए खाद न मिलने की परेशानी विधायक को बता रहे थे. इसके बाद विधायक तरवर सिंह लोधी ने प्रदर्शन करने का निर्णय लिया. इसके तहत बीते सोमवार को बंडा क्षेत्र में खाद उपलब्ध कराए जाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के पास ही विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कलेक्टर दीपक आर्य से भी बात की और खाद मुहैया कराने की मांग की. इससे पहले विधायक ने बंडा स्थित खाद वितरण केंद्र पर पर किसानों की समस्याएं सुनीं. इसी दौरान वे भावुक हो गए. मंच पर ही उनके आंसू निकल गए.

    विधायक लोधी ने रोते हुए कहा कि “सरकार हमारे बंडा विधानसभा क्षेत्र के साथ बड़ा भेदभाव कर रही है. हमारे हक का खाद उपचुनाव होने वाले क्षेत्र पृथ्वीपुर, टीकमगढ़ भेजा जा रहा है. इससे हमारे क्षेत्र के किसान परेशान हो रहे हैं. आपने मुझे वोट देकर जिताया, लेकिन इस समय मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं.” इसके बाद किसानों ने विधायक के साथ नारे लगाना शुरू कर दी.. फिर विधायक अपने समर्थकों के साथ सागर पहुंचे और खाद की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

    किसान कर रहे चक्काजाम

    सागर जिले में खाद के लिए किसान काफी परेशान हैं. खाद की मांग को लेकर जिले में जगह-जगह चक्काजाम किए जा रहे हैं. सोमवार को सागर शहर में तीन जगह खाद की मांग को लेकर किसानों ने प्रदर्शन किए . इसके अलावा बीना में भी डबल लॉक पर किसानों ने खाद से भरा ट्रक रोक लिया. यहां पुलिस को बहुत मशक्कत करना पड़ी. आलम यह है कि गढ़ाकोटा में पुलिस थाने से खाद बांटी जा रही है. खाद की समस्या पर सागर कलेक्टर दीपक आर्य का कहना है कि खाद का स्टाक पर्याप्त है. मंगलवार से यह सहकारी समितियों के माध्यम से बांटी जाएगी.

    Tags: Congress MLA, Madhya pradesh news, Sagar news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर