सागर के कोरोना वॉरियर डॉ शुभम उपाध्याय का सरकार चेन्नई में कराएगी इलाज

डॉ शुभम उपाध्याय अभी भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने कोरोना योद्धा डॉ.शुभम उपाध्याय की मदद के साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.उन्होंने लिखा-मध्यप्रदेश की आठ करोड़ जनता की दुआएं आपके साथ हैं.

  • Share this:
भोपाल.सागर (Sagar) के कोरोना योद्धा (Corona Warrior) मेडिकल ऑफिसर डॉ. शुभम कुमार उपाध्याय का इलाज अब मध्य प्रदेश सरकार कराएगी. कोरोना मरीजों के इलाज के दौरान डॉ शुभम संक्रमित हो गए थे और उसके बाद उनकी तबियत बिगड़ती ही चली गयी. वो कई दिन से भोपाल में भर्ती हैं. अब सरकार उन्हें इलाज के लिए एमजीएम हॉस्पिटल चेन्नई भेज रही है.

सागर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर शुभम उपाध्याय को कोरोना हो गया है. उनकी हालत चिंताजनक है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना मरीज़ों का इलाज करते वक्त उन्हें भी कोरोना हो गया. तबियत ज़्यादा खराब होने पर डॉ शुभम को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था.लेकिन यहां भी उनकी हालत सुधरी नहीं. बल्कि धीरे-धीरे संक्रमण बढ़ता ही गया.

फेफड़े ट्रांसप्लांट होंगे
डॉ शुभम उपाध्याय का संक्रमण इतना ज्यादा बढ़ गया है कि फेफड़े 96% खराब हो चुके हैं. फेफड़ों के ट्रांसप्लांट पर 70 से 80 लाख रुपए खर्च होंगे.डॉ. शुभम के परिवार ने सरकार से मदद मांगी थी.रहली से विधायक और मंत्री गोपाल भार्गव ने मेडिकल ऑफिसर डॉ. शुभम उपाध्याय के इलाज के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया था. उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपाध्याय के बेहतर से बेहतर इलाज कराने का आदेश दिया.



CM शिवराज ने की दुआ
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि शुभम और पूरे परिवार के साथ हम सब खड़े हैं.डॉ. शुभम का चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज कराने की सारी व्यवस्थाएं करा दी गई है.कोरोना वॉरियर्स की हर संभव सहायता के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है.



8 करोड़ जनता आपके साथ
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना योद्धा डॉ.शुभम उपाध्याय की मदद के साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.उन्होंने लिखा-मध्यप्रदेश की आठ करोड़ जनता की दुआएं आपके साथ हैं.आप जल्द से जल्द स्वस्थ होकर हम सब मरीजों का इलाज करने के लिए फिर से मैदान में खड़े होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.