• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP Crime: लड़की के घरवालों ने प्रेमी को पेट्रोल से जिंदा जलाया, छत से नीचे फेंका, मौत

MP Crime: लड़की के घरवालों ने प्रेमी को पेट्रोल से जिंदा जलाया, छत से नीचे फेंका, मौत

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने जिंदा जला दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने जिंदा जला दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: सागर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने चार लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है. इन लोगों ने 16 सितंबर की रात प्रेमिका से मिलने आए राहुल को जिंदा जलाकर छत से फेंक दिया था. उसकी मौत हो गई. एसएफएल टीम को मौके से सबूत मिल गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां हाल ही में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी को लड़की के घरवालों ने जिंदा जला दिया. SFL और पुलिस टीम को शनिवार को जांच में पता चला कि लड़के को मकान की छत पर पेट्रोल डालकर आग लगाई गई और उसक बाद नीचे फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना सागर जिले के नरयावली थाना इलाके के सेमरा लेहरिया गांव की है.

    पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले डायल-100 को सूचना मिली की सेमरा लेहरिया गांव का 25 साल का राहुल यादव और 23 साल की चंचल शर्मा आग से झुलस गए हैं. दोनों को पुलिस ने BMC में भर्ती कराया. यहां राहुल की मौत हो गई. जबकि, चंचल 50 फीसदी झुलस गई थी. सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, गोपालगंज टीआई समेत पुलिस की टीम अस्पताल पहुंच गई. एडिशनल एसपी कुशवाहा ने घटना की पुष्टी की. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है. परिवार वालों के बयानों के आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी.

    जांच में ये बात आई सामने

    इसके बाद SFL और डॉग स्क्वॉड ने घटना स्थल की गहराई से जांच की. इस दौरान कुछ साक्ष्य मिले. जांच में पता चला कि राहुल यादव को चंचल के घरवालों ने मकान की छत पर ही पेट्रोल डालकर आग लगाई गई थी. इसके बाद उसे नीचे फेंक दिया था. पुलिस ने वह बोतल भी बरामद की, जिसमें पेट्रोल था. नरयावली थाना प्रभारी जेपी ठाकुर ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी विष्णु शर्मा, शुभम शर्मा, राघवेंद्र शर्मा और दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

    ये हुआ था उस रात

    जानकारी के मुताबिक, 25 साल का राहुल और 23 साल की चंचल आसपास ही रहते हैं. 16 सितंबर को देर रात राहुल चंचल से मिलने उसके घर पहुंच गया. इतने में पता नहीं क्या हुआ कि रात करीब डेढ़ बजे राहुल के घरवालों ने उसके चीखने की आवाजें सुनीं. उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि राहुल घायल अवस्था में झुलसा पड़ा था. साथ में उसकी प्रेमिका भी थी. इसके बाद परिजनों ने डायल-100 पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को BMC में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज