• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: देवरानी के साथ गैंगरेप, जेठानी को बेचा, जानिए पतियों से परेशान महिलाओं ने कैसे भोगा नरक

MP News: देवरानी के साथ गैंगरेप, जेठानी को बेचा, जानिए पतियों से परेशान महिलाओं ने कैसे भोगा नरक

मध्य प्रदेश के सागर जिले में देवरानी और जेठानी के साथ धोखा हुआ. देवरानी के साथ गैंगरेप हुआ और जेठानी बेच दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: सागर में दो महिलाएं धोखे का शिकार हुईं. दोनों रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं. पति से परेशान इन महिलाओं को पड़ोसियों ने धोखा दिया. देवरानी के साथ गैंगरेप हुआ, जबकि जेठानी को बेच दिया गया.

  • Share this:
    सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के सागर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अपराधियों ने पारिवारिक परिस्थितियों से परेशान एक घर की देवरानी-जेठानी को झांसे में लिया और दुष्कर्म कर बेच डाला. पुलिस को देवरानी तो मिल गई है, लेकिन जेठानी की तलाश जारी है.  घटना सागर के महाराजपुर थाना इलाके की है.

    पुलिस ने बताया कि, महाराजपुर थाना इलाके में रहने वाली 20 साल की देवरानी और 30 साल की जेठानी अचानक अपने घर से कहीं चली गईं. परिवारवालों ने उन्हें बहुत ढूंढा लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चला. परिवारवालों ने थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत के बाद जब पुलिस ने महिलाओं को ढूंढना शुरू किया तो देवरानी विदिशा जिले में मिल गई. महिला ने पुलिस को तो कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में घर जाकर परिजनों को पूरी कहानी सुनाई. घटना सुनकर परिवारवालों के होश उड़ गए. वे तुरंत ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.

    पड़ोसियों के झांसे में आ गई महिलाएं
    देवरानी ने बताया- कल्पना चढ़ार और उसका पति कैलाश हमारे पड़ोस में रहते हैं. उन्होंने मुझे और जेठानी को किसी दूसरे अच्छे घर में शादी करने की बात कही. हम दोनों उनके साथ चले गए. क्योंकि हम दोनों अपने-अपने पतियों से बेहद परेशान हैं. वे हमारे साथ दिनभर झगड़ा करते हैं. इसी के चलते हम लोग कल्पना की बातों में आ गए. 7 जुलाई को कल्पना ने ससुरालवालों के खिलाफ हमारे कान भरे. इसके बाद हम सभी सागर आ गए. यहां कल्पना का मामा रामदयाल और राजेश मिला. वो हम दोनों को विदिशा के सैदपुर ले गए. वहां हम दो दिन रहे. तीसरे दिन रामदयाल जेठानी को लेकर अंजान जगह चला गया.

    जंगल ले जाकर किया रेप
    महिला ने बताया- तीन दिन तक कोई नहीं आया तो मैंने कल्पना को फोन लगाया. उसने फोन पर कहा कि जेठानी को अच्छी जगह सेट कर दिया है. अब तुम्हें भी ले जाएंगे. इसके बाद रामदयाल घर लौटा तो उसने बताया कि जेठानी को राजस्थान में बेच दिया है. इसके बाद मैं घबरा गई और मौका पाकर बस से सागर के लिए निकली. इस बीच रास्ते में कैलाश और कन्हैया मिल गए. वे मुझे बस उतारकर जंगल ले गए और दुष्कर्म किया.

    दोनों मुझे वापस सैदपुर ले आए. इसी बीच 17 जुलाई को मेरे जेठ पुलिस के साथ आए और मुझे घर लेकर आए. इस मामले को लेकर SDOP पूजा शर्मा का कहना है कि मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई. महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज