Home /News /madhya-pradesh /

Mumbai Cruise Drugs Case: जानिये क्या है आरोपी मुनमुन धामेचा का मध्य प्रदेश के सागर से कनेक्शन

Mumbai Cruise Drugs Case: जानिये क्या है आरोपी मुनमुन धामेचा का मध्य प्रदेश के सागर से कनेक्शन

मुनमुन धामेचा सागर में पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग करने के लिए दिल्ली चली गई थी. (Photo- instagram.com/munmundhamecha)

मुनमुन धामेचा सागर में पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग करने के लिए दिल्ली चली गई थी. (Photo- instagram.com/munmundhamecha)

Munmun Dhamecha Update News: मुंबई में क्रूज ड्रग्स केस में पकड़ी गई मुनमुन धामेचा का बचपन मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) में बीता है. मुनमुन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा सागर से ही ली थी. उसके बाद वह दिल्ली मॉडलिंग करने के लिये चली गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    सागर. मुंबई में क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में पकड़ी गई मुनमुन धामेचा (Munmun Dhamecha) का मध्य प्रदेश के सागर जिले (Sagar District) से गहरा कनेक्शन है. मुनमुन ने अपनी स्कूली पढ़ाई सागर से की थी. फिर करीब 7 साल पहले वह मॉडलिंग (Modeling) करने के लिए दिल्ली चली गई थी. मुनमुन धामोचा का सागर के तहसीली स्थित यादव कॉलोनी में मकान है. वहां पर उनकी मां मीना रहती थी लेकिन कोरोना काल में उनका निधन हो गया था. सागर के वार्ड पार्षद मधुकर शाह के अनुसार मुनमुन मां के निधन पर करीब 3 महीने पहले सागर आई थी और कुछ दिन यहीं रुकी थी. उसके बाद वह फिर वापिस दिल्ली चली गई थी.

    जानकारी के अनुसार मुनमुन के माता-पिता दोनों अलग-अलग धर्मों के बताए जा रहे हैं. दोनों के संबंध अच्छे नहीं रहे थे. मुनमुन के पिता अभी जीवित बताये जा रहे है. जबकि उसका भाई सागर में ही रहता है, लेकिन वो सामने नहीं आ रहा है.

    एनसीबी ने शनिवार को क्रूज पर मारा था छापा
    आपको बता दें नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो हाल ही में शनिवार देर रात को कॉर्डिलिया नामक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी. यह छापेमारी उस समय की गई जब यह शिप मुंबई से गोवा के जाने के लिए रवाना हुआ था. इस कार्रवाई में एनसीबी को कोकीन, हशीश और एमडी जैसे ड्रग्‍स मिले थे. इस मामले में एनसीबी ने तीन लोगों को पकड़ा था. इस शिप को एक दिन बाद ही गोवा से लौटकर वापस मुंबई आना था.

    क्रूज के समुद्र के बीच पहुंचते ही ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई थी
    क्रूज में ड्रग्स पार्टी के आयोजित होने के बारे में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्‍टर समीन वानखेड़े को इनपुट मिला था. उसके बाद वे और उनकी टीम बतौर यात्री इस क्रूज में सवार हुये थे. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक शिप जैसे ही समुद्र के बीच में पहुंचा तो उसमें ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई. सबकुछ समाने आने के बाद एनसीबी की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया था.

    Tags: Crime story, Madhya pradesh news, Mumbai Drugs, Munmun Dhamecha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर