Home /News /madhya-pradesh /

netik choudhary detained for marrying second time in sagar to take cm kanya vivah yojana benefits video viral mpns

कांग्रेस नेता ने 15 दिन पहले की लव मैरिज, फिर दोबारा शादी रचाने पहुंचे सम्मेलन में, मंडप से हिरासत मेंं

Sagar News: एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी को सागर पुलिस ने हिरासत में लिया. वह सीएम कन्या विवाह योजना के लाभ के लिए दोबारा शादी कर रहा था.

Sagar News: एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी को सागर पुलिस ने हिरासत में लिया. वह सीएम कन्या विवाह योजना के लाभ के लिए दोबारा शादी कर रहा था.

MP Top News: सागर पुलिस ने गुरुवार को एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी को हिरासत में लिया. नैतिक मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में मिलने वाले लाभ के लालच में दोबारा शादी कर रहा था. वह जब पत्नी के साथ पंडाल में था तो उसे किसी ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पत्नी का कहना है कि उसने भी पति को ये हरकत करने से मना किया था. इस मसले पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

सागर. सागर में गुरुवार को अजीबो-गरीब वाकया हुआ. मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में मिलने वाले लाभ के लालच में एनएसयूआई का राष्ट्रीय समन्वयक और पहले से ही लव मैरिज कर चुका नैतिक चौधरी दोबारा शादी करते पकड़ा गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज भी कसा है. घटना बालाजी मंदिर परिसर में घटी. यहां 135 जोड़ों का सामूहिक विवाह हुआ.

जानकारी के मुताबिक, एनएसयूआई का राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत मिलने वाला लाभ चाहता था. इसके लिए उसने योजना बनाई और पत्नी को लेकर दोबारा शादी करने विवाह समारोह में पहुंच गया. जब वह पंडाल में बैठा था तो किसी ने उसे देख लिया और आयोजकों को इसकी सूचना दी. आयोजकों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और नैतिक को हिरासत में लिया.

पत्नी ने पति को किया था मना

पुलिस उसे पंडाल से सीधे थाने ले गई. बताया जाता है कि नैतिक ने नैतिक ने दो हफ्ते पहले ही धूमधाम से शादी की थी. पुलिस जब उसे पकड़कर ले जा रही थी तो पत्नी ने भी उसके पीछे दौड़ लगा दी. पत्नी ने कहा कि उसने पति को पहले ही ऐसा करने से मना किया था. पुलिस अब नैतिक से विस्तार से पूछताछ करेगी.

बीजेपी ने कसा तंज

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया- यह श्रीमान एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक हैं. मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ लेने के लिए दूसरी बार विवाह रचाने चले थे. खबर है कि पुलिस ने दबोच लिया है. क्या कहते हैं कमलनाथ जी!

Tags: Mp news, Sagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर