Home /News /madhya-pradesh /

omg video lemon got stuck in the throat of a young man doctors removed without operation mpsg

OMG Video : फांस या हड्डी नहीं यहां तो पूरा नींबू ही फंस गया गले में, देखिए फिर क्या हुआ

Sagar OMG News. नींबू फंसने के कारण युवक की जान पर बन आयी थी. लेकिन डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली.

Sagar OMG News. नींबू फंसने के कारण युवक की जान पर बन आयी थी. लेकिन डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली.

Hey Bhagwan ! जिस युवक के गले में ये नींबू फंसा था उसकी उम्र करीब 25 साल है. वो नवरात्रि के किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया. उसी दौरान उसने नींबू गुटकने की कोशिश की. लेकिन नींबू बड़ा था इसलिए वो गले में ही अटक कर रह गया. इसी के साथ खुद उस युवक की सांस अटक कर रह गयी. हालत बिगड़ने पर घर वालों ने युवक को सागर के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया.

अधिक पढ़ें ...

सागर. गले की फांस और गले की हड्डी वाली कहावतें तो आपने बहुत सुनी होंगी. जो न उगलते बनती है न निगलते. लेकिन सागर में तो सच में ऐसा ही हो गया. लेकिन यहां फांस या हड्डी नहीं बल्कि पूरा का पूरा नीबू ही एक युवक के गले में फंस गया. नींबू भी टेबल टेनिस की बॉल के आकार का. जाहिर है युवक की जान पर बन आयी थी. लेकिन डॉक्टरों ने बिना चीर-फाड़ के नीबू को गले से निकाल लिया.

सागर में एक ऐसा केस आया कि खुद डॉक्टर भी चक्कर में पड़ गए. युवक के गले में नींबू फंसा हुआ था. वो न निगल पा रहा था न उगल. सांस लेना भी दूभर हो गया था. उसकी सांस नींबू के कारण फंस गयी थी. युवक को जब ज्यादा तकलीफ हुई तब परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर आए.

बिना ऑपरेशन कमाल
जिस युवक के गले में ये नींबू फंसा था उसकी उम्र करीब 25 साल है. वो नवरात्रि के किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया. उसी दौरान उसने नींबू गुटकने की कोशिश की. लेकिन नींबू बड़ा था इसलिए वो गले में ही अटक कर रह गया. इसी के साथ खुद उस युवक की सांस अटक कर रह गयी. हालत बिगड़ने पर घर वालों ने युवक को सागर के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया. डॉक्टरों ने एक्स-रे और अन्य जांच की और फिर कमाल की बात ये कि बिना ऑपरेशन के उसके गले से नींबू बाहर निकाल लिया. युवक की हालत अब खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें- CM शिवराज ने 1 दिन पहले कहा था MP में रूल ऑफ लॉ है, अब पुलिस के लिए दिया सख्त संदेश

सबकी अटकी सांस
युवक के गले से नींबू निकालने वाली टीम के डॉ अंशुल नेमा ने बताया कि रात करीब 11 बजे के बीच एक 25 साल के युवक को लेकर उसका परिवार आया. युवक किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुआ था. उसमें वो पूरा नींबू निगल रहा था. लेकिन वो गले में फंस गया. मरीज की सांस की नली में प्रेशर आ रहा था और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. वो और बोल नहीं पा रहा था. हमारी पूरी टीम ने मिलकर पेशेंट को तत्काल ओटी में लिया और बेहोश करके करीब 1 घंटे की मेहनत करके नींबू को बाहर निकाल लिया. अब युवक पूरी तरह से स्वस्थ है.

Tags: OMG News, OMG Video, Sagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर