लाइव टीवी

मध्य प्रदेश में मंत्री जीतू पटवारी से नाराज़ पटवारियों की हड़ताल ख़त्म

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 2:14 PM IST
मध्य प्रदेश में मंत्री जीतू पटवारी से नाराज़ पटवारियों की हड़ताल ख़त्म
पटवारियों ने राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाक़ात कर चर्चा की

आज सागर में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पटवारी संघ ने मुलाकात की. चर्चा के बाद उसके बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गयी. मंत्री गोविंद सिंह ने पीसी में कहा सब कुछ ठीक है.पटवारी संघ की मांगों को सीएम कमलनाथ तक पहुंचा दिया गया है

  • Share this:
सागर.मध्य प्रदेश (madhya pradesh)में पटवारियों की हड़ताल (patwaris strike)ख़त्म हो गयी है. राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से चर्चा के बाद पटवारियों ने ये एलान किया. कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद से ये लोग हड़ताल पर हैं. मंत्री पटवारी ने अपने बयान में पटवारियों को भ्रष्ट बताया था.
मंत्री ने बताया था भ्रष्ट
मध्यप्रदेश शासन के मंत्री जीतू पटवारी ने कुछ दिन पहले अपने एक बयान में पटवारियों को भ्रष्ट बता दिया था. बाद में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी मंत्री पटवारी की बात का समर्थन कर दिया था. ये बयान पटवारियों को नागवार गुजर गयी. मंत्री के बयान के विरोध में मध्यप्रदेश का पटवारी संघ के आव्हान पर प्रदेश भर के पटवारी हड़ताल पर चले गए थे. उन लोगों ने विरोध स्वरूप अपने बस्ते तहसील कार्यालय में जमा करा दिए थे और काम बंद कर दिया था.
बनते-बनते बिगड़ी बात

रविवार को राजस्व मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत के हस्तक्षेप ओर जीतू पटवारी की माफ़ी के वाद पटवारी संघ ने हड़ताल खत्म करने का एलान कर दिया था.लेकिन मंत्री जीतू पटवारी ने फिर माफी न मांगने पर एक बयान दे दिया और पटवारी फिर गुस्सा होकर हड़ताल पर लौट गए.
मुलाक़ात में बनी बात
आज सागर में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पटवारी संघ ने मुलाकात की. चर्चा के बाद उसके बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गयी. मंत्री गोविंद सिंह ने पीसी में कहा सब कुछ ठीक है.पटवारी संघ की मांगों को सीएम कमलनाथ तक पहुंचा दिया गया है. पटवारी संघ ने भी उनके आश्वासन पर एतबारर जताते हुए हड़ताल खत्म करने का एलान किया.
Loading...

ये भी पढ़ें-ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल का असर : इंदौर में 90 फीसदी पेट्रोल पंप हुए ड्राय

NTPC के राखड़ डैम की दीवार ढही, 5 गांव तक फैला मलबा, भारी नुक़सान की आशंका

कार सहित नदी में जा गिरे दंपति : पति को बचाया-पत्नी की तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...