आखिर क्यों शख्स ने दी अपनी ही हत्या की सुपारी...

घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 6 लोगो पर आत्महत्या के लिए उकसाने और एक व्यक्ति पर क़त्ल करने के आरोप लगाते हुए इस साजिश के मास्टर माइंड को हिरासत में ले लिया है. इस पूरे घटनाक्रम में जो सबसे चौकाने वाली बात है वो ये कि मृतक ब्रजेश खुद इस साजिश में शामिल था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 12:08 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 12:08 PM IST
मध्य प्रदेश के सागर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 16-17 जुलाई की दरमियानी रात सनसनीखेज वारदात में कार से 43 साल के ब्रजेश चौरसिया और उसकी 16 साल की बेटी का खून से लथपथ शव मिला था. दोनो की मौत गोली लगने से हुई थी. मृतक की पत्नी बदहवास हालत में पिछली सीट पर मिली थी.

घटना में जहां पिता-पुत्री की मौत ही गयी थी. वहीं महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया था. वारदात  की जानकारी पुलिस को तब हुई जब शहर के नए आरटीओ के सामने पुलिस गस्ती दल को एक कार संदिग्ध खड़ी दिखी पुलिस ने कार के पास जाकर देखा तो कार में पिता-पुत्री खून से लथपथ पड़े थे वही पिछली सीट पर पड़ी महिला बदहवास अवस्था में थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हत्या का खुलासा, Murder disclosure
ब्रजेश चौरसिया और उसकी 16 साल की बेटी महिमा (फाइल फोटो)


मृतक ब्रजेश ने प्रोफेशनल किलर को खुद को मारने की सुपारी दी थी

6 दिन से परेशान पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश करते हुए 6 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने और एक व्यक्ति पर क़त्ल करने के आरोप लगाते हुए इस साजिश के मास्टरमाइंड को हिरासत में ले लिया है. इस पूरे घटनाक्रम में जो सबसे चौकाने वाली बात है वो ये कि मृतक ब्रजेश खुद इस साजिश में शामिल था. मृतक ब्रजेश ने पश्चिम बंगाल से प्रोफेशनल किलर रंजन राय को खुद को मारने की सुपारी दी. यह आरोपी घटना के तीन दिन पहले से सागर में ब्रजेश के ऑफिस में रुका था.

हत्या का खुलासा, Murder disclosure
ये ब्रजेश चौरसिया की वही कार है जिसमें ब्रजेश और उसकी बेटी का शव मिला था. मृतक की पत्नी बदहवास हालत में पिछली सीट पर मिली थी.


मृतक अपनी पत्नी और बेटी को खाने के बहाने बहार ले गया था
Loading...

वारदात के दिन मृतक तयशुदा कार्यक्रम के तहत अपनी पत्नी राधा और बेटी महिमा को खाना खाने के बहाने कार से बहार ले गया. फिर पत्नी और बेटी की कोल्डड्रिंक में नींद की गोली मिला दी. इसके बाद कार में ब्रजेश और उसकी बेटी की लाश मिलती हें और पत्नी राधा महफूज रहती है. दुसरे दिन राधा का भाई एक चिट्टी एसपी को सौपता हें जो ब्रजेश ने लिखी थी इसमें सागर के पांच नामचीन व्यापारी बिल्डर और ठेकेदारों के साथ एक ग्वालियर के व्यापारी का जिक्र है.

पुलिस ने प्रोफेशनल किलर रंजन राय को पश्चिम बंगाल से पकड़ा है. कोल्ड ड्रिंक्स में नींद की गोलियां थी इस बात की भी पुष्टि हो गई है. जिस रिवाल्वर से दोनों की हत्या की गई है वो भी आरोपी से बरामद हो गई है. ब्रजेश ने सूदखोरों के दवाव में आकर यह साजिश भरा कदम उठाया. जिसमे खुद ने ही खुद का कत्ल करवाने के लिए कातिल को सुपारी दी. बेहद चौकाने वाली इस वारदात में 6 लोग अभी भी फरार हैं.

(सागर से राजेश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-  जान की बाजी लगाकर उफनती नर्मदा नदी को पार कर पढ़ने जाते है बच्चें, देखिए VIDEO

ये भी पढ़ें- किसान ने की आत्महत्या, बेटा बोला- कर्जमाफी ना होने से उठाया ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...