Home /News /madhya-pradesh /

postmaster vishal ahirwar embezzled villagers fixed deposit money in bina spent 1 crore in ipl betting cgpg

FD की राशि से पोस्टमास्टर ने खेला जुआ, IPL के सट्टे में उड़ा दी 1 करोड़ की रकम

Bina Samachar: मध्य प्रदेश के बीना में पोस्ट मास्टर ने गरीबों के एफडी की रकम को आईपीएल सट्टे में लगा दिया.

Bina Samachar: मध्य प्रदेश के बीना में पोस्ट मास्टर ने गरीबों के एफडी की रकम को आईपीएल सट्टे में लगा दिया.

Bina Post Office Fraud: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के बीना (Bina News) में एक पोस्ट मास्टर ने लोगों की मेहनत से जमा की गई बचत की राशि को आईपीएल के सट्टे में लगा दी. अब ग्राहक पासबुक लेकर अपनी रकम पाने डाकघर के चक्कर काट रहे हैं. आरोपी पोस्ट मास्टर ने लोगों से पैसे ले लिए और फर्जी पासबुक थमा दी. जब लोग पैसे निकालने पहुंचे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

अधिक पढ़ें ...

सागर. सुनहरे भविष्य के सपने संजोकर पाई-पाई की बचत करने वाले उपभोक्ताओं पर पोस्ट ऑफिस के उप डाकपाल ने चपत लगा दी. अब अपनी राशि वापस पाने के लिए उपभोक्ता दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं. दरअसल, बीना डाकघर से करोड़ों रुपये के गबन का मामला सामने आया है. इसमें पुलिस ने उप डाकपाल को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए  पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने सारे पैसे आईपीएल सट्टे में उड़ा दिए है. अब उपभोक्ता अपनी जमा राशि पाने परेशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि जांच में घोटाले की राशि करोड़ों में हो सकती है. बताया जा रहा है कि आरोपी विशाल अहिरवार ने करीब 12 परिवारों से 1 करोड़ की धोखाधड़ी की है.

पासबुक लेकर कई उपभोक्ता बीना पोस्ट ऑफिस में पैसे के लिए परेशान हो रहे हैं. उन्होंने पाई-पाई जोड़कर जो जमा राशि जरूरत के लिए जोड़ी थी उसे धोखाधड़ी कर उप डाकपाल विशाल अहिरवार ने निकालकर आईपीएल का सट्टा खेल लिया. जीआरपी थाना प्रभारी अजय धुर्वे ने बताया कि करोड़ो रुपये की धोखाधड़ी करने वाला उप डाकपाल को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. जांच में में जो तथ्य सामने आएंगे उस पर जांच की जाएगी.

पोस्ट आफिस के ग्राहकों से हुई धोखाधड़ी

पोस्ट ऑफिस में घोटाला सामने आने के बाद लोगों का विश्वास हिल गया है. वहीं उम्र के अंतिम पडाव में लाठी के सहारे चलने वाले बुजुर्ग परमानन्द साहू रिटायरमेंट के बाद पोस्ट ऑफिस में जमा राशि पाने चक्कर काट रहे हैं. करोड़ों रुपयों की जमा राशि से धोखाधड़ी करने वाले उप डाकपाल पुलिस गिरफ्त में है. उसने सारा पैसा आईपीएल सट्टे में उड़ा दिया है. पुलिस की पूछताछ में यह सामने आया है. बीना जीआरपी के प्रभारी अजय धुर्वे ने बताया कि कुछ लोगों ने आवेदन दिया था कि उन्होंने पोस्ट आफिस में रकम जमा की, लेकिन वह मिल नहीं रही है.

ये भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश में आज 2 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, डीजल भी नहीं मिलेगा, जानें वजह

लोगों का कहना है कि उनकी राशि जमा नहीं हुई. इसकी शुरुआती जांच में पता चला कि पीड़ितों की जमा राशि पोस्ट आफिस में नहीं है. इसमें उप डाकपाल विशाल अहिरवार का नाम आया. लोगों ने विशाल के माध्यम से राशि जमा की थी. उन ग्राहकों को विशाल ने फर्जी पासबुक और खाते थमा दिए.  विशाल ने यह राशि आईपीएल के सट्टे में उड़ा दी. पुलिस ने विशाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला  दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Bank fraud, Crime News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर