Home /News /madhya-pradesh /

गोपाल भार्गव ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, बोले-Smart Cities का क्या हाल है, मैं नहीं बताना चाहता

गोपाल भार्गव ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, बोले-Smart Cities का क्या हाल है, मैं नहीं बताना चाहता

Sagar Latest News: पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि वितरण कार्यक्रम के दौरान स्मार्ट सिटी योजना को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए

Sagar Latest News: पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि वितरण कार्यक्रम के दौरान स्मार्ट सिटी योजना को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए

Sagar News: मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने स्मार्ट सिटी योजना को लेकर अपनी ही सरकार को घेरा है. प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि वितरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि स्मार्ट सीटियों क्या हाल है, मैं नहीं बताना चाहता क्योंकि मैं मंत्री पद पर हूं. मंत्री ने आगे कहा कि हम ये चाहते हैं कि हमारा रहली इतना स्मार्ट दिखे कि बाहर का आदमी लोग आए तो कहे स्मार्ट सिटी घोषित नहीं है लेकिन स्मार्ट से मोस्ट स्मार्ट दिख रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सागर. मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने अपनी ही सरकार के खिलाफ चुटकी लेते हुए सवाल खड़े कर दिए. प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि वितरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी योजना (Smart Cities Scheme) को लेकर सवाल उठाए. भार्गव ने कहा कि स्मार्ट शहरों का क्या हाल है, मैं आपको ये नहीं बताना चाहता, क्योंकि मैं मंत्री पद पर हूं. पैसा तो बहुत है लेकिन उसका क्या उपयोग हो रहा और क्या नहीं. बता दें कि भार्गव सागर जिले की रहली नगर पालिका में आयोजित प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

भार्गव ने मंच से लोगों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपनी ही सरकार द्वारा चलाये जा रही स्मार्ट सिटी योजना को लेकर उठाया. मंत्री ने कहा कि मैं नंबर के चक्कर में नहीं पड़ना चाहता, किसी ने कह दिया, स्मार्ट सिटी, ये सिटी, वो सिटी, अब स्मार्ट सीटियों हाल क्या, मैं आपको नहीं बताना चाहता क्योंकि मैं मंत्री पद पर हूं. पैसा तो बहुत है, उपयोग क्या हो रहा है, क्या नहीं हो रहा. हम ये चाहते हैं कि हमारा रहली इतना स्मार्ट दिखे कि बाहर का आदमी लोग आए तो कहे स्मार्ट सिटी घोषित नहीं है लेकिन स्मार्ट से मोस्ट स्मार्ट दिख रहा है.

331 हितग्राहियों के खातों में जमा की गई 517 लाख रुपये की राशि

प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को आवास की दूसरी व अंतिम किस्त की राशि वितरण करते हुए उन्होंने कहा कि देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. पिछले 68 साल तक गरीबों के हित की कोई योजना नहीं बनाई गई. गांव, देहात गरीब बस्तियों में बारिश होने पर लोग कैसे समय काटते हैं, यह दर्द 68 साल तक किसी सरकार ने महसूस नहीं किया. गौरतलब है कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 331 हितग्राहियों के खातों में 517 लाख रुपये की राशि जमा की गई.

Tags: Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live, Sagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर