शर्मनाक! घर में सो रही नाबालिग का अपहरण, जंगल में ले जाकर किया रेप

घटना को अंजाम देने वाला आरोपी भी नाबालिक है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

rajesh | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:20 AM IST
शर्मनाक! घर में सो रही नाबालिग का अपहरण, जंगल में ले जाकर किया रेप
सांकेतिक तस्वीर
rajesh | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:20 AM IST
उज्जैन, भोपाल और जबलपुर के बाद अब मध्य प्रदेश के सागर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देनी वाला मामला सामने आया है. यहां एक दस साल की नाबालिग लड़की से रेप किया गया है. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी भी नाबालिक है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार मामला बहेरिया थाने के खडेरा गांव का है. जहां आरोपी ने पीड़ित नाबालिक को जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर पीड़िता घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों के सुनाई. इसके बाद परिजन पीड़ित बच्ची के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया.



सोते वक्त किया अपहरण-

पुलिस ने दर्ज शिकायत के आधार पर बताया कि पीड़िता घर में सो रही थी. उसी वक्त आरोपी ने उसका अपरण कर लिया और उसे जंगल में लेकर गया. यहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर वहां से फरार हो गया.

मामला दर्ज-

थाना प्रभारी बहेरिया, के एस कर्चुली ने बताया कि पुलिस ने नाबालिक आरोपी को अभिरक्षा में लिया है. वहीं, इसमें मामले में पुलिस ने अपहरण, नाबालिग के साथ बलात्कार और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- विजयवर्गीय की चेतावनी, बोले- 99 गलतियां माफ, 100वीं करने पर कमलनाथ को बना देंगे सड़कनाथ
Loading...

ये भी पढ़ें-IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग,पंकज जैन आयुक्त नगरीय प्रशासन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...