लाइव टीवी

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बोले सबित पात्रा- वो आग लगाते नहीं बल्कि बुझाने का काम करते हैं
Sagar News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 5, 2020, 1:52 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बोले सबित पात्रा- वो आग लगाते नहीं बल्कि बुझाने का काम करते हैं
सागर जिले में पहुंचे संबित पात्रा ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर दी सफाई

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के आग लगाने वाले बयान पर संबित पात्रा (sambit Patra) ने कहा कि वह तो बीजेपी (bjp) के दमकल हैं, वह आग लगाते नहीं है, बल्कि जहां आग लगी होती है वहां बुझा देते हैं.

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले में जन जागरण अभियान के आयोजन में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit Patra) पहुंचे, जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के आग लगाने वाले बयान पर कहा कि वह तो बीजेपी (bjp) के दमकल हैं, वह आग लगाते नहीं है, बल्कि जहां आग लगी होती है वहां बुझा देते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के दमकल हैं- सबित पात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय बयान के बाद अब बयानों का सिलसिला शुरू हो चुका है. कैलाश विजयवर्गीय  के बयान पर पर पहले कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने पलटवार किया और फिर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने  निशाना साधा. वहीं अब कैलाश विजयवर्गीय के आग लगाने वाले बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि वह तो बीजेपी के दमकल हैं, जहां आग लगी होती है वह वहां आग बुझा देते हैं. संबित पात्रा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय  तो आग लगाने वालों में से नही, बल्कि आग बुझाने वालों में से हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि प्रदेश भर में माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर-दुकानों पर नपती और नोटिस भेजने की कार्रवाई से नाराज होकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया था. अधिकारियों के नहीं मिलने से कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि वो तो आज संघ के पदाधिकारी हैं इंदौर में, नहीं तो आग लगा देता. उन्होंने अफसरों से के लिए कहा था कि, जनता की नौकरी कर रहे हो या कमलनाथ की. तुम क्या समझते हो कि हमने चूड़ियां पहन रखी हैं

( सागर से रचित दुबे की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय पर मंत्री गोविंद सिंह का तंज, कहा- 'ऐसे लोगों की मानसिकता पर तरस आता है'यह भी पढ़ें- BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बवाल, कमलनाथ के मंत्री की भी फिसली जुबान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 1:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर