सागर: बारात लेकर ससुराल की बजाय पुलिस स्टेशन पहुंचा दूल्हा, जानें क्या है पूरा माजरा?

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में एक दूल्हा ससुराल की बजाय अपनी बारात लेकर पहले पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंच गया.

  • Share this:

सागर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में एक दूल्हा ससुराल की बजाय अपनी बारात लेकर पहले पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंच गया. वहां अपने ही गांव के कुछ युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि दूल्हा घोड़े पर चढ़कर बारात जाने से पहले अपने कुल देवताओं की पूजा के लिए जा रहा था. इसी दौरान गांव के कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और कहा- हमारे परिवार में गमी हुई है और तुम खुशी मना रहे हो.  दूल्हे का आरोप है कि उसे युवकों लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा. इसके बाद वो सीधे पुलिस स्टेशन गया और शिकायत दर्ज कराई.

मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले की रहली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुरा गांव की ये घटना है. बलराम पुत्र गोकुल पटेल निवासी रामपुरा की 24 मई को शादी थी. बीते सोमवार की शाम वह बारात जाने के पहले घोड़े पर बैठकर गांव में स्थित कुल देवताओं के मंदिर में पूजा करने जा रहा था. दूल्हा घोड़े पर बैठकर ग्राम की उस गली से निकल रहा था, जिसमें एक परिवार में गमी हुई थी.

रोककर मारपीट का आरोप

दूल्हे का आरोप है कि इसी दौरान कुछ युवक मौके पर आए और दूल्हे को रोक लिया. युवकों ने दूल्हे से कहा हमारे घर में गमी हुई है और तुम दूल्हा बनकर खुशियां मना रहे हो. इसी बात पर दूल्हा और युवकों के बीच कहासुनी शुरू हुई. मामला इतना बढ़ा कि युवकों ने दूल्हे को घोड़े से नीचे उतारकर जमकर मारपीट की. लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा. विवाद होते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर मामला शांत कराया. इसके बाद दूल्हा बारात लेकर ससुराल जाने की बजाय मामले की शिकायत करने रहली थाने पहुंचा. रहली थाने में दूल्हे बलराम पटेल की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वाले चंदन यादव, मुकेश यादव, रानू यादव समेत चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज