लाइव टीवी

COVID-19: गर्भवती महिला दो छोटे बच्चों और पति संग पैदल पहुंची सागर, ​पुलिस ने ऐसे की मदद
Sagar News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 31, 2020, 3:53 PM IST
COVID-19: गर्भवती महिला दो छोटे बच्चों और पति संग पैदल पहुंची सागर, ​पुलिस ने ऐसे की मदद
सागर जिला अस्पताल में गर्भवती महिला को ले जाया गया

एक परिवार गर्भवती महिला और दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ पैदल चलता हुआ सागर पहुंचा. पैदल चलकर जाती हुई गर्भवती महिला को बेहाल देखकर लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने पहले महिला को जिला अस्पताल और फिर उसे घर भी पहुंचाया.

  • Share this:
सागर. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उद्योग, धंधे सब बंद हो गए हैं. शहर में काम नहीं मिलने से परेशान दिहाड़ी मजदूर और कामगार अपने गांवों की ओर लगातार पलायन कर रहे हैं. ऐसी स्थिति में परिवहन नहीं मिलने पर वे पैदल ही अपने गांव तक पहुंच रहे हैं. इसी हालत में एक परिवार गर्भवती महिला (Pregnant Down) और दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ पैदल चलता हुआ सागर (Sagar) पहुंचा. पैदल चलकर जाती हुई गर्भवती महिला को बेहाल देखकर लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. सूचना मिलते ही कुछ देर में पुलिस की विशेष इकाई की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस की टीम पहले गर्भवती महिला को सागर के जिला अस्पताल ले गई. वहां उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया. इसके बाद गर्भवती महिला को इलाज के बाद महिला विशेष इकाई की टीम ने उसके घर पहुंचाया. महिला अपने पति व दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ मंडीदीप से सागर पहुंची थी.

गर्भस्थ शिशु को नुकसान पहुंच सकता था



महिला को बोझ उठाकर पैदल चलते गांव तक जाने में उसके गर्भस्थ शिशु को नुकसान पहुंच सकता था. महिला विशेष इकाई की टीम ने तत्परता दिखाते हुए अपने वाहन से गर्भवती महिला को सुरक्षित उसके गांव पहुंचाया.



इंदौर में संक्रमितों की तादाद 44

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का मिलना जारी है. इंदौर में संक्रमितों की तादाद 44 तक पहुंच गई है. शहर से लिए गए 40 सैंपल को जांच के लिए भोपाल भेजा गया था. इनमें से 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में 17 और भोपाल में दो नए पॉजिटिव मामले, MP में कुल 66 संक्रमित

MP में कोरोना वायरस संक्रमण से 5वीं मौत, इंदौर की 49 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading