सागर में मिला पहला कोरेना पॉजिटिव मरीज, 25 वर्षीय युवक को दो दिन पहले किया गया था आइसोलेट

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के कोविद हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया है.
युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के कोविद हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया है.

सागर में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. भोपाल के एम्स से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर शनिचरी निवासी 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव  (Corona Positive) मरीजों की संख्या बढ़ रही है. अब सागर में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. भोपाल के एम्स से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर शनिचरी निवासी 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वर्तमान में युवक को टीबी हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया था.

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के कोविद हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया है. युवक का वहां उपचार किया जा रहा है. मरीज के संपर्क में आने वालो की जांच की जा रही है. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सागर कलेक्टर प्रीति मैथिल ने एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

कलेक्टर ने लोगों से की अपील
सागर के कलेक्टर का कहना है कि घबराने की आवश्यकता नहीं है. जिस मरीज का सैंपल पॉजिटिव आया है. वह भी स्वस्थ है. कलेक्टर ने अपील की है कि उस एरिया में कोई भी व्यक्ति ना आए-जाए और ना ही बाहर निकले. जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी.
भोपाल में मिला कोरोना वायरस संक्रमण का सबसे छोटा मरीज


वहीं, भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी का 2 साल का बेटा कोरोना पॉजिटव निकला है. पिता के संपर्क में आने से वह बच्चा पॉजिटिव निकला है. इससे पहले 5 अप्रैल को स्वास्थ्य अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

मध्य प्रदेश में 462 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 33 की मौत
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 462 हो गई है. इनमें से अब तक 33 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. इंदौर में सबसे ज्यादा 235 पॉजिटिव केस सामने आए हैं और अब तक 23 मरीजों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

CM शिवराज ने भरोसा दिलाया- बैंक में आपका पैसा सुरक्षित है, अफवाहों से बचें

लॉक डाउन तोड़ने पर पुलिस उतार रही है आरती और कान पर बजाती है घंटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज