Home /News /madhya-pradesh /

shivraj singh chouhan fresh attack says congress party will take away all the development money nagariya nikay chunav mpns

एमपी: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्षदों को विकास के लिए दिया फ्री हैंड, कहा- कांग्रेस आई तो...

Sagar News: एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान सागर में कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने विकास के लिए पार्षदों को फ्री हैंड दिया.

Sagar News: एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान सागर में कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने विकास के लिए पार्षदों को फ्री हैंड दिया.

MP Nagariya Nikay Chunav: नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सागर पहुंचे. यहां उनका चिर-परिचित अंदाज दिखाई दिया. उन्होंने जनता से आशीर्वाद लिया और कहा कि महापौर बीजेपी का ही बनाना, नहीं तो कांग्रेस पूरा पैसा ले जाएगी. कांग्रेस ने संबल जैसी कई योजनाएं बंद कर दी थीं. सीएम चौहान ने यहां पार्षदों को विकास के लिए फ्री-हैंड दिया. उन्होंने कहा कि मैं पार्षदों को हर तरह के विकास करने का अधिकार देता हूं. कल्याणकारी योजनाओं के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

सागर. नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर सागर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कांग्रेस ने संबल सहित कई लोक-कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी थी. पार्षदों को मैं अधिकार देता हूं कि चाहे संबल योजना हो, मुफ्त राशन की बात हो या आवास की, वे खुले हाथ से जनता को लाभ दें. इन योजनाओं के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने दूंगा. मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि भूल से कांग्रेस का महापौर मत चुन लेना, वार्ना सागर का विकास रुक जाएगा. कांग्रेस के लोग विकास का सारा पैसा खा जाएंगे. उन्होंने बीजेपी महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनता का आशीर्वाद मांगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां रोड शो किया. सागर के पुलिस लाइन स्थित ग्राउंड से शुरू हुई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा रोड शो के रूप में शहर की प्रमुख सड़कों से गुजरी. उनके साथ नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह,राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव सहित जिले के विधायक और महापौर प्रत्याशी संगीता तिवारी ने भी जनता का अभिवादन कर वोट मांगे. शहर में करीब 10 किलोमीटर के रूट पर मुख्मयंत्री चौहान का कई जगह स्वागत किया गया. रोड शो के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने तुलसीनगर में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भोपाल में ग्लोबल पार्क बन रहा है, उसका नाम हमने संत रविदास पार्क रखा है. सरकार विकास के कार्यों के लिए आती है. बीजेपी ने सागर में सड़क, पुल पुलिया, सौंदर्यीकरण सहित कई काम किए हैं.

कांग्रेस का विकास से लेना-देना नहीं- सीएम
सीएम शिवराज सिंह चौहाने ने जनता से कहा कि ये काम कांग्रेस ने कभी नहीं किए. कांग्रेस को विकास से लेना-देना नहीं है. कांग्रेस की सरकार आई, 15 महीने कमलनाथ रोते रहे कि मेरे पास पैसा नहीं है, लेकिन मामा आया और खजाना खोल दिया.

सागर में धनीराम अहिरवार को जिंदा जला दिया गया था. बीजेपी ने आंदोलन किया था. मैं खुद आंदोलन में भाग लेने आया था. मैंने मांग की थी कि उस परिवार को पैसा दिया जाए. लेकिन, कांग्रेस ने उस परिवार को कुछ नहीं दिया. फिर जब मैं सीएम बना तो बीजेपी की सरकार ने उस परिवार को दस लाख रुपये दिए.

Tags: Mp news, Sagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर