Home /News /madhya-pradesh /

shocking husband beats wife brutally in sagar police shocked after watching viral video mpns

पत्नी की पिटाई देख पुलिस के भी उड़े होश, इस वजह से जल्लाद बन बैठा पति; मौके से हुआ फरार

Sagar News: एमपी के सागर जिले में एक पति ने जमीन के लिए पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Sagar News: एमपी के सागर जिले में एक पति ने जमीन के लिए पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

MP Latest News: मध्य प्रदेश के सागर जिले की पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए, जब उन्होंने एक वायरल वीडियो देखा. वीडियो में एक पति जल्लादों की तरह पत्नी की पिटाई कर रहा था. पुलिस के हाथ लगा ये वीडियो बंडा के शांति नगर का है. इस बीच पिट रही महिला की बेटी ने पिता के खिलाफ बंडा थाने में लिखित शिकायत दी. उसने बताया कि उसके पिता ने मां को बहुत मारा है. मां को हल्टी चोटें आई हैं. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच किसी जमीन को लेकर घरेलू विवाद चल रहा है. जांच चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में शनिवार को जमीन का विवाद इतना बढ़ गया कि एक पति ने पत्नी चांटों और लातों से जमकर पिटाई कर दी. पत्नी चीखती-चिल्लाती रही और पति मारता रहा. इस पिटाई से महिला को हल्की चोटें आई हैं. दूसरी ओर, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई. वह तुरंत हरकत में आई और आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. मामला सागर जिले के बंडा का है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने मामले की गहराई से जांच करने की बात कही है, तो किसी ने पति को जल्लाद बताया है.

मामला बंडा के शांति नगर इलाके का है. एक युवती बंडा थाना पहुंची और शिकायत लिखवाई. उसने शिकायत में बताया कि उसके पिता ने मां को बेरहमी से पीटा है. पिटाई के वक्त दिन का समय था और मां दुकान में थी. मां की चीख सुनकर हमसभी पहुंचे और उन्हें बचाया. युवती ने बताया कि पिता अक्सर मां से विवाद करते हैं. दोनों के बीच आए दिन विवाद होता है. पिता मां को डरा-धमकाकर रखते हैं. युवती ने बताया कि पिता को सभी ने कई बार समझाया है, लेकिन वह नहीं मानते और किसी न किसी बहाने मां से मारपीट करते हैं. परिजनों की समझाइश का आरोपी पति पर कोई असर नहीं होता.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
हैरानी के बात ये है कि महिला की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसकी जानकारी नहीं है कि ये वीडियो किसने रिकॉर्ड किया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि महिला को पति बेरहमी से पीट रहा है. उस पर महिला की मन्नतों का कोई असर नहीं हो रहा. महिला जितना चीख-चीखकर उसे छोड़ने का कह रही है, पति भी उतना ही मारता जा रहा है. पहले पति ने महिला के सिर पर लगातार चांटे मारे, फिर जब वह नीचे गर गई तो उसके चेहरे पर लात मार दी. इसके बाद महिला करीब-करीब बेहोश होती दिखाई दी और पति भी बाहर जाता दिखाई दिया.

पुलिस ने कही ये बात
इस पूरे मामले में थाना प्रभारी अनूप सिंह का कहना है कि ये जमीनी संबंधी मामला है. इसमें महिला के पति द्वारा उसकी मारपीट की गई थी. संबंधित आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर दिया है. आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी. घर का मामला है, इसमें फरियादी आरोपी की बेटी है.

Tags: Mp news, Sagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर