लाइव टीवी

BJP के हल्‍ला बोल कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, पूर्व गृह मंत्री, MP और विधायक के नीचे गिरने से मची अफरातफरी

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 23, 2019, 6:37 PM IST
BJP के हल्‍ला बोल कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, पूर्व गृह मंत्री, MP और विधायक के नीचे गिरने से मची अफरातफरी
मध्‍य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के भाषण के दौरान टूटा मंच.

सागर के खुरई में भाजपा के हल्‍ला बोल कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने से प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह (former Home Minister Bhupendra Singh) यकायक नीचे गिर पड़े. जबकि इसी दौरान सांसद राजबहादुर सिंह (MP Rajbahadur Singh) और बीना विधायक के अलावा कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद करीब 50 कार्यकर्ताओं के एक-दूसरे पर गिरने से अफरातफरी फैल गई.

  • Share this:
सागर. मध्‍य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के बीच घमासान जारी है. जबकि सागर के खुरई में भाजपा के हल्‍ला बोल कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने से प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह (former Home Minister Bhupendra Singh) धड़ाम से नीचे गिर पड़े. इसी दौरान मंच पर मौजूद सांसद राजबहादुर सिंह (MP Rajbahadur Singh) और बीना विधायक महेश राय भी नीचे गिर गए. आपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान करीब 50 कार्यकर्ता मंच पर खड़े थे और उनके भी एक-दूसरे पर गिरने से अफरातफरी फैल गई. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं, लेकिन गृह मंत्री, सांसद और बीना विधायक एकदम ठीक हैं. जबकि मंच गिरने से एक महिला घायल अधिक चोट लगी है और उसे अस्पताल ले जाया गया है.

यूं हुआ हादसा
सोमवार को दोपहर के समय खुरई के मैदान पर भाजपा का प्रदेश सरकार के विरोध में धरना-प्रदर्शन चल रहा था. इस कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह बतौर मुख्य वक्ता शामिल हुए थे. जबकि गृह मंत्री के साथ ही करीब 50 कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए. भूपेंद्र सिंह ने अपना भाषण शुरू करते हुए आयोजकों और स्‍थानीय नेताओं का संक्षेप में परिचय देते हुए आभार जताया. जैसे ही वह अपना भाषण शुरू करने वाले थे कि यकायक मंच टूट गया. इस दौरान ना सिर्फ भूपेंद्र सिंह बल्कि सांसद राजबहादुर सिंह और बीना विधायक महेश राय के साथ कार्यकर्ता भी एक दूसरे पर गिर पड़े. मंच टूटने के बाद सभा में अफरातफरी मच गई, लेकिन वहां मौजूद अन्‍य कार्यकर्ताओं और आयोजकों ने स्थिति को जल्‍दी संभाल लिया.

bjp, sagar, भाजपा, सागर
मंच टूटने के बाद भूपेंद्र सिंह ने दोबारा शुरू किया भाषण


गिरने के बाद उठकर शुरू किया भाषण
कार्यक्रम में मची अफरातफरी थोड़ी देर में थम गई, तो गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी अपना भाषण शुरू कर दिया. उन्‍होंने कहा कि मंच टूटने से गिरना कोई चिंता की बात नहीं है. हम सबने अपने जीवन में काफी बार गिरकर उठना सीखा है. भाजपा ने हल्‍ला बोल कार्यक्रम के सहारे बाढ़ और बारिश से बर्बाद हो चुके किसानों को समय पर मदद ना देने के लिए कमलनाथ सरकार को घेरा है.

ये भी पढ़ें-MP : बैतूल में खुला प्रदेश का पहला सेनेटरी पैड बैंक, पैडमैन ने बदली सोचखाई में कार गिरने से दंपति नर्मदा में कार डूबने से बीजेपी नेता के भाई की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर