• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • SAGAR THE PERSON WHO CAME TO SAGAR DISTRICT HOSPITAL FOR MLC WAS BURNT ALIVE BY SPRINKLING PETROL CONDITION CRITICAL MPSG

सागर जिला अस्पताल में MLC कराने आए शख्स को आरोपी ने पेट्रोल छिड़कर ज़िंदा जलाया, हालत गंभीर

सागर-आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Sagar News: खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गोपालगंज थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. आग से जले व्यक्ति का बीएमसी में इलाज किया जा रहा है.

  • Share this:
सागर. मध्‍य प्रदेश के सागर में एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. यहां मारपीट में घायल  व्यक्ति पर आरोपी ने ज़िला अस्पताल (District hospital) के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पीड़ित को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सागर में रोंगटे खड़े कर देने वाला अपराध किया गया और वो भी जिला अस्पताल में. यहां मारपीट के एक मामले में MLC कराने आए व्यक्ति को अस्पताल कैंपस में ही ज़िंदा चला दिया गया. आरोपी ने ही पीड़ित पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. पीड़ित आग का गोला बन गया और बाहर की ओर भागा. अस्पताल में भी हड़कंप मच गया. व्यक्ति बुरी तरह जल गया. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



ये है मामला
मामला पुरानी रंजिश का है. काकागंज में रहने वाले दामोदर कोरी की पुरव्याऊ में रहने वाले मिलन रजक उर्फ माचे से पुरानी रंजिश थी. दोनों के बीच बुधवार को विवाद और मारपीट हुई थी. उसके बाद दामोदर कोरी ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस उसे एमएलसी कराने जिला अस्पताल लेकर गयी. डॉक्टरों ने एमएलसी के बाद रजक को भर्ती कर लिया था. इसी दौरान करीब रात 12:30 बजे आरोपी मिलन रजक उर्फ माचे अस्पताल में घुसा और दामोदर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

स्टाफ ने बचायी जान
आग लगते ही आधी रात में अस्पताल में हड़कंप मच गया. ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ दौड़ा और सबने मिलकर आग बुझाई. लेकिन तब तक दामोदर काफी जल चुका था. उसे गंभीर हालत में फौरन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

CCTV में घटना रिकॉर्ड
ये सारी वारदात का वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. उसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी रजक दबे पैर अस्पताल में घुसा. आधी रात होने के कारण अस्पताल में सन्नाटा था. मरीज और अटेंडेट्स सो रहे थे. बस तभी रजक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. आग लगाते ही वो खुद अपना मुंह ढांककर बाहर की तरफ भागा. आरोपी के खिलाफ थाना गोपालगंज में धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
Published by:Swapna Guru
First published: