Home /News /madhya-pradesh /

पालतू कुत्ते ने हमला कर नाबालिग को बचाया, दो युवक कर रहे थे रेप की कोशिश

पालतू कुत्ते ने हमला कर नाबालिग को बचाया, दो युवक कर रहे थे रेप की कोशिश

नाबालिग को रेपिस्ट से पालतू कुत्ते ने बचाया 
(file Photo)

नाबालिग को रेपिस्ट से पालतू कुत्ते ने बचाया (file Photo)

पीड़िता की चीख पुकार सुनकर उसका पालतू कुत्ता घटनास्थल पर पहुंच गया. कुत्ते ने अपनी मालकिन के साथ जोर जबरदस्ती कर रहे इन आरोपियों में से ऐशू अहिरवार का पैर काट लिया.

    सागर जिले के मोतीनगर पुलिस थानांतर्गत करीला गांव में 14 साल की दलित किशोरी के साथ कथित रूप से रेप करने वाले आरोपियों को पीड़िता के पालतू कुत्ते ने हमला कर भगा दिया. कुत्ते ने बलात्कार करने वाले का पैर काट दिया, जिससे दोनों आरोपियों ने बौखलाकर पीड़िता को छोड़ दिया. हालांकि, कुत्ता भी इस घटना में घायल हो गया, क्योंकि भागने से पहले आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

    मोतीनगर पुलिस थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया, ‘‘14 साल की किशोरी के साथ शुक्रवार की रात बलात्कार करने के मामले में ऐशू अहिरवार (39) को रविवार को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में ऐशू की मदद करने के लिए उसके सहयोगी पुनीत अहिरवार (24) को भी गिरफ्तार किया गया है.’’ उन्होंने कहा कि ऐशू एवं पुनीत, नाबालिग को उस वक्त चाकू की नोक पर पास के ही सुनसान इलाके स्थित एक झोपड़ी में ले गये, जब वह अपने घर से बाहर घास फूस लेने आई थी. नाबालिग, इस घास फूस को जलाकर अपने घर के मच्छर भगाना चाहती थी.

    मां को धमकाने के लिए उसने फांसी का फंदा बनाया और फिर उसे मिली मौत

    ताम्रकर ने बताया कि इस झोपड़ी में ऐशू अहिरवार नाबालिग के साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश करने लगा. पीड़िता ने मदद के लिए चीख पुकार करने लगी. उन्होंने कहा कि इसी बीच, पीड़िता की चीख पुकार सुनकर उसका पालतू कुत्ता घटनास्थल पर पहुंच गया. कुत्ते ने अपनी मालकिन के साथ जोर जबरदस्ती कर रहे इन आरोपियों में से ऐशू अहिरवार का पैर काट लिया.

    ...पांचवीं मंज़िल पर चढ़ा हत्या का आरोपी और फिर...

    ताम्रकर ने बताया कि कुत्ते के हमले से बौखलकर आरोपियों ने पीड़िता को छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि इन आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. लेकिन, इसके बाद भी कुत्ते ने अपनी मालकिन के प्रति वफादारी जारी रखी और जोर-जोर भौंकने लगाया. कुत्ते के जोर-जोर से भौंकने की आवाज सुनकार पीड़िता के परिजन एवं पड़ोसी, झोपड़ी की ओर आने लगे, जिन्हें देखकर दोनों आरोपी वहां से भाग गये.

    छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो छात्रा की पत्थर मारकर हत्या

    उन्होंने कहा कि शनिवार को पीड़िता एवं उनके परिजन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376, 376 डीए, 376 (2 आई), 366 ए एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मोतीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को कल गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

    Tags: Rape, Sagar news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर