होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कुएं में पानी की मोटर निकालने उतरे पिता-पुत्र और दोस्त, बाहर निकले तीनों के शव

कुएं में पानी की मोटर निकालने उतरे पिता-पुत्र और दोस्त, बाहर निकले तीनों के शव

कुएं में जहरीली गैस रिसाव की आशंका है. घटना की जांच की जा रही है.

कुएं में जहरीली गैस रिसाव की आशंका है. घटना की जांच की जा रही है.

Shocking News : ये दिल दहला देने वाला हादसा सागर के गौरझामर थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़ी पिपरिया में हुआ. कुएं में पानी की ...अधिक पढ़ें

सागर. सागर में एक दर्दनाक हादसे में पिता पुत्र और बेटे के दोस्त की मौत हो गयी. तीनों एक कुएं में पानी की मोटर निकालने उतरे थे लेकिन तीनों एक के बाद एक बेहोश होकर गिरते गए. कुएं में गैस रिसाव की आशंका को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. टीम ने तीनों के शव बाहर निकाले. गांव में शोक पसरा हुआ है.

ये दिल दहला देने वाला हादसा सागर के गौरझामर थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़ी पिपरिया में हुआ. कुएं में पानी की मोटर निकालने उतरे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की वहीं जल समाधि बन गयी. दम घुटने के कारण तीनों की मौत हो गयी. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया. लेकिन सफल नहीं हो पाए.जिसके बाद सागर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. SDRF की टीम रेस्क्यू ने रेस्क्यू कर तीनों शवो बाहर निकाला.

एक के बाद बेहोश होकर कुएं में गिरते गए
पुलिस से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मढ़ी पिपरिया में रहने वाले 65 साल का खिलान सिंह लोधी अपने खेत में बने कुएं में उतरे थे. कुएं में पानी की मोटर लगी हुई थी, खिलान उसे निकालने के लिए 25 साल के अपने बेटे नेतराज और उसके दोस्त सुनील पटेल के साथ खेत पर पहुंचा था. खिलान रस्सी के सहारे कुएं में उतर गया. था. तीनों वहां बने ठिए पर खड़े होकर मोटर निकालने लगे. अचानक खिलान कांपने लगा और बात करना बंद कर दी. मुंडेर पर खड़े बेटे और सुनील ने कई बार आवाज दी. लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. घबरा कर बेटा नेतराज भी उसके पीछे कुएं में उतर गया. नीचे पहुंचने के बाद वह भी बेहोश हो गया. उसे देखकर सुनील भी रस्सी की मदद से पिता-पुत्र को बचाने के लिए कुएं में उतर गया. लेकिन तब तक दोनों पानी में गिर गए थे. कुछ देर बाद सुनील भी पानी में गिर गया.

ये भी पढ़ें- बारिश ने इंदौर में मचाया हाहाकार : कांग्रेस ने कहा-अब पूरा हो जाएगा कैलाश विजयवर्गीय का सपना

SDRF की टीम ने निकाले शव
तब तक शोर मच चुका था .आस पास के लोग इकट्ठा हो गए थे. गांव वालों ने कुएं में उतरने की कोशिश की. लेकिन गैस रिसाव के संदेह में उन्हें रोक दिया गया. जब पुलिस और स्थानीय लोग तीनों को निकालने में नाकाम रहे तो एसडीआरएफ को सूचना दी गयी. उसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने तीनों को बाहर निकाला. तीनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Sagar news, Shocking news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें