लाइव टीवी

सागर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्‍या से मचा हड़कंप, पुलिस को बड़े बेटे की तलाश

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 28, 2020, 10:34 PM IST
सागर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्‍या से मचा हड़कंप, पुलिस को बड़े बेटे की तलाश
पुलिस हत्‍या को बड़े बेटे पर जताया शक.

सागर जिले (Sagar District) के आनंदनगर में एक घर से तीन लोगों की लाश बरामद होने से क्षेत्र से हड़कंप मच गया है. आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस ने जब घर का ताला तोड़ा तो सबके होश उड़ गए. हालांकि पुलिस को मृतक रामगोपाल पटेल के बड़े बेटे पर शक है.

  • Share this:
सागर. मध्‍य प्रदेश के सागर जिले (Sagar District) के आनंदनगर में एक घर से तीन लोगों की लाश बरामद होने से क्षेत्र से हड़कंप मच गया है. हैरानी की बात ये है कि पति-पत्नी और बेटे की लाश करीब दो-तीन दिन से कमरे में पड़ी हुई थी और घर के बाहर ताला लटका हुआ था. जबकि आसपास के लोगों को ताला लटके होने से इतनी बड़ी घटना का अंदेशा ही नहीं था, लेकिन जब बदबू फैली तो लोगों का रहना मुश्किल हो रहा था. इसके बाद पुलिस (Police) को सूचना दी गई और जब पुलिस ने ताला तोड़ा तो सब हैरान रह गए. आखिर घर में तीन लोगों की लाश पड़ी हुई थी.

दो-तीन दिन से नहीं पहुंचे थे काम पर
आर्मी से रिटायर्ड रामगोपाल पटेल एक मॉल में काम करते थे और वह दो-तीन दिनों से काम पर नहीं जा रहे थे. काम पर ना जाने पर पड़ोसी ने बड़े बेटे को फोन करके पूछा कि रामगोपाल मॉल नहीं पहुंचे हैं, सब ठीक है. बेटे विकास पटेल ने कहा कि सब ठीक है और यह बात एक दिन के लिए आई-गई हो गई. फिर दूसरे दिन भी काम पर नहीं जाने पर दोस्त आनंदनगर स्थित पहुंचे, जहां पर घर पर ताला लटका हुआ मिला. इसके बाद दोस्त को शक हुआ, तो उसने पड़ोसियों से भी जानकारी ली. पड़ोसियों ने भी बताया कि करीब दो दिनों से घर का कोई व्यक्ति नजर ही नहीं आया है, शायद कहीं बाहर गए हैं. हालांकि तीसरे दिन बदबू आने पर पड़ोसियों को किसी अनहोनी का शक जरूर हुआ. इसके बाद मकरोनिया पुलिस को सूचना दी गई और जब पुलिस ने घर का ताला तोड़ा तो सभी के होश उड़ गए. कमरे में जोरदार बदबू थी और मृतकों के शरीर नीले हो गए थे. हालांकि कहीं भी खून या कोई और भी हथियार नजर नहीं आ रहा था. इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई.

पोस्‍टमार्टम के बाद होगा घटना के सही कारणों का खुलासा

घरों में तीन शव के मिलने पर एसपी अमित सांघी का कहना है कि मकरोनिया आनंदनगर में रामगोपाल पटेल (45साल), पत्नी भारती और छोटे बेटे (13 साल) के शव मिले हैं. शव मिलने के बाद पुलिस टीम और एफएसएल टीम ने मुआयना किया है. टीम ने घर से फिंगर प्रिंट लिए हैं. हालांकि पोस्‍टमार्टम के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा.

एसपी का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह जहर खिलाकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. जबकि घटना के बाद ही बड़ा बेटा गायब है. यही नहीं, घर में जिस जगह से शव बरामद हुए हैं, उसमें ताले लगे थे. कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है, जो कि बड़े बेटे की हैंडराइटिंग है. उसमें लिखा है, 'मैंने जो भी किया है उसकी सजा मौत है और मैं जा रहूा हूं.' वैसे इस मामले में पटेल के बड़े बेटे के अलावा तीन-चार और लोगों की तलाश जारी है, ताकि घटना का खुलासा हो सके.

 ये भी पढ़ें-

CAA पर बॉलीवुड सिंगर ममता शर्मा का बयान, बोलीं- मैं देश की जनता के साथ हूं

 

CAA का विरोध करने वाले BJP विधायक को मिला कांग्रेस का साथ, DNA बताया कांग्रेसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 10:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर