जेल में हनीप्रीत की न्यूज़ देख रहे दो कैदी भिड़े, 1 साल और बढ़ी सजा

सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की शिष्या हनीप्रीत की न्यूज देखते वक्त सागर के सेंट्रल जेल में एक कैदी ने उस पर टिप्पणी कर दी थी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:13 AM IST
जेल में हनीप्रीत की न्यूज़ देख रहे दो कैदी भिड़े, 1 साल और बढ़ी सजा
हनीप्रीत के न्यूज पर दो कैदियों में लड़ाई
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:13 AM IST
बलात्कार और हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की शिष्या हनीप्रीत की न्यूज देखते वक्त सागर के सेंट्रल जेल में एक कैदी ने हनीप्रीत पर टिप्पणी कर दी थी. जिसकी वजह से दूसरे कैदी से उसकी बहस हुई और फिर जमकर मारपीट हुई थी.  मामले में प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट कर्नल सिंह श्याम ने मारपीट करने के आरोपी कैदी को एक साल के सश्रम कारावास के साथ एक हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सागर के बापूपुरा का रहने वाला मुकेश रैकवार और बंटी उर्फ प्रताप राजपूत सागर जिला जेल के शिवखंड वार्ड नंबर-7 में कैदी हैं. बंदी गृह में लगे टीवी पर 27 सितंबर 2017 को हनीप्रीत की न्यूज चल रही थी. इस दौरान बंटी ने हनीप्रीत को लेकर कुछ टिप्पणी की.



गुरमीत राम रहीम और उसकी शिष्या हनीप्रीत (फाइल फोटो)


बंटी की टिप्पणी से नाराज मुकेश रैकवार ने कहा कि तुमने हनीप्रीत को ऐसा क्यों बोला? इसके बाद कहासुनी बढ़ी और मुकेश बाथरूम के पास से लोहे की चद्दर का टुकड़ा लाया और बंटी पर हमला कर दिया.

घटना की सूचना जेल प्रबंधन ने गोपालगंज पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर चालान कोर्ट में पेश किया था.

ये भी पढ़ें- चंबल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में दवाइयों का पैसा ख़त्म

ये भी पढ़ें- सिंधिया एजुकेशन सोसायटी को 4 अरब की जमीन देने पर हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...