VIDEO : पार्टी के कार्यक्रम में उमा भारती ने खोले RSS से जुड़े राज़
Sagar News in Hindi

पुरानी बातें याद करते हुए उमा भारती ने कहा मैंने अपनी पार्टी बनायी लेकिन पं.दीनदयाल उपाध्याय और कुशाभाऊ ठाकरे से सिद्धांतों को कभी नहीं छोड़ा. हमने उस वक्त कहा था, कि भारत हिंदू राष्ट्र है और रहेगा.

  • Share this:

केंद्रीय मंत्री उमा भारती विजयाराजे सिंधिया जन्मशती समारोह में सागर आयीं. वो यहां महिलाओं को सशक्त बनाने आयी थीं. लेकिन अम्मा के इस कार्यक्रम में खुद उनका दर्द छलक उठा. उमा ने मंच से       कहा मैंने बीजेपी छोड़ी नहीं थी, बल्कि मुझे निकाला गया था. और मुझे निकालने की पटकथा पहले लिखी जा चुकी थी.


 उमा ने कहा मैंने अनुशासन समिति को पत्र भी लिखा था कि जिस आधार पर मुझे पार्टी से निकाला जा रहा है वो बातें पार्टी के और भी नेताओं पर लागू होती हैं जो अब बड़े-बड़े ओहदों पर हैं. लेकिन पार्टी नेतृत्व ने मेरी एक ना सुनी. उमा ने कहा ऐसे में मजबूरी में मुझे अपनी पार्टी बनाना पड़ी और मेरी पार्टी बीजेपी की क्रीम थी.

पुरानी बातें याद करते हुए उमा भारती ने कहा मैंने अपनी पार्टी बनायी लेकिन प.दीनदयाल उपाध्याय और कुशाभाऊ ठाकरे से सिद्धांतों को कभी नहीं छोड़ा. हमने उस वक्त कहा था, कि भारत हिंदू राष्ट्र है और रहेगा.

उस वक्त समाजवादी पार्टी और लोकजन शक्ति पार्टी सहित अन्य दलों ने उनसे संपर्क किया. उनसे ये    कहा गया कि वो ये मान लें कि अयोध्या मामले पर आरएसएस ने उन्हें गुमराह किया और माफी मांग लें.  लेकिन उमा भारती ने कहा मुझे आरएसएस ने कभी गुमराह नहीं किया. बल्कि मैं खुद उसकी राह पर  गयी.



ये भी पढ़ें - बात ही कुछ ऐसी है कि सीएम शिवराज भी यहां आने से डर गए



VIDEO : इन बंदूकों को बुलडोजर ने मारा...ज़िंदा दफन हो गए कारतूस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading