साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मामले पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कही ऐसी बात..
Sagar News in Hindi

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मामले पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कही ऐसी बात..
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि राजनीति में जोड़तोड़ का इतिहास पुराना है

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद भले ही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर Sadhvi Pragya Thakur) ने माफी मांग ली है, लेकिन ये विवाद अब थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. इस बात के संकेत खुद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने दिये हैं. उन्होंने कहा कि, 'अभी तो इस पर बहुत सारा विवाद है..'

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश के सागर में डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय में संग्रहालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने इस बात की तरफ संकेत दिए कि सांसद ने संसद में जो बयान दिया था, उस पर उन्होंने संसद में माफी मांग ली है. नाम लिए बगैर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'बाकी और भी हैं जिन्होंने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आंतकवादी कहा है. तो अभी तो बहुत सारा विवाद है..' यानी केंद्रीय मंत्री का बयान इस बात की तरफ जरूर इशारा कर रहा है कि पार्टी ने कांग्रेस को बड़े स्तर पर घेरने की रणनीति बना ली है.

महाराष्ट्र पर कहा- ये तो भविष्य में ही पता चलेगा
प्रहलाद पटेल ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है इसलिए अब इस मामले को तूल नहीं देना चाहिए. महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर उन्होंने कहा कि राजनीति में जोड़तोड़ का पुराना इतिहास है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के क्या परिणाम होंगे ये तो भविष्य में ही पता चलेगा.

साध्वी पर राहुल गांधी ने किया था ट्वीट



सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के बाद सांसद राहुल गांधी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए आतंकवादी लिखा था, जिसके बाद से बीजेपी राहुल गांधी के ट्वीट पर कांग्रेस को घेरते हुए नज़र आ रही है. साध्वी प्रज्ञा ने भी माफीनामे में माफी के साथ राहुल गांधी पर आंतकवादी कहने पर निशाना साधा था.



ये भी पढ़ें - 
मध्य प्रदेश में स्कूल शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 16 शिक्षकों को दी अनिवार्य सेवानिवृत्ति
कांग्रेस MLA की धमकी के जवाब में बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- आ रही हूं, जला देना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading