Home /News /madhya-pradesh /

Viral Video: जहरीले सांप रसेल वाइपर को निगल गया कोबरा, लोगों ने पकड़ा तो उगला

Viral Video: जहरीले सांप रसेल वाइपर को निगल गया कोबरा, लोगों ने पकड़ा तो उगला

एमपी के सागर में कोबरा मिलने के बाद हड़कंप मच गया. कोबरा ने रसेल वाइपर निगल लिया था, जिसे सड़क पर आते ही उसने निगल दिया.

एमपी के सागर में कोबरा मिलने के बाद हड़कंप मच गया. कोबरा ने रसेल वाइपर निगल लिया था, जिसे सड़क पर आते ही उसने निगल दिया.

Madhya Pradesh: सागर में एक गोदाम में कोबरा दिखाई दिया. उसे देखते ही हड़कंप मच गया. सांप को निकालने के लिए स्नेक कैचर अकील बाबा को बुलाया गया. बाबा ने सांप को निकाला और पकड़कर जंगल में छोड़ दिया. कोबरा को जब सड़क पर लाया गया था तो उसने रसेल वाइपर उगल दिया.

अधिक पढ़ें ...

सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है. यहां एक खतरनाक कोबरा ने दूसरे खतरनाक रसेल वाइपर को खाने की कोशिश की. जब खा न सका तो बीच रोड पर उगल दिया. उगलने तक रसेल वाइपर मारा जा चुका था. घटना गढ़ाकोटा रोड स्थित गोदाम की है. ये वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया.

दरअसल, गढ़ाकोटा रोड पर सनोधा जगह है. यहां टोल नाके के पास एक गोदाम में कोबरा सांप दिखने के बाद हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत स्नेक कैचर अकील बाबा को बुलाया. उन्होंने तुरंत सांप का रेस्क्यू शुरू किया. उन्होंने गोदाम के सामान के बीच छुपे कोबरा को पकड़ लिया.जैसे ही कोबरा को गोदाम से बाहर रोड पर लाया गया तो, उसके मुंह में कुछ था. जब उसे उलटा लटकाया गया तो उसने रसेल वाइपर सांप को उगल दिया.

गुस्से में सड़क पर फैला रहा था फन

आसपास के लोग कोबरा सांप को देख कर भाग खड़े हुए. कोबरा के पकड़े जाने के बाद वह गुस्से में सड़क पर फन फैला रहा था. यह नजारा देख आसपास के लोग दंग रह गए. बाद में, अकील बाबा ने सांप को जंगल में छोड़ दिया. स्नेक कैचर अकील बाबा ने बताया कि गोदाम में सामान के नीचे काफी बड़ा कोबरा सांप था. उसे पकड़ लिया गया. वह दुनिया के सबसे खतरनाक सांप रसेल वाइपर को खा रहा था.

देखें सांप और चूहे की जुगलबंदी का अनोखा वीडियो 

गौरतलब है कि जानवरों से जुड़ी एक अनोखी खबर शुक्रवार को रायसेन जिले से भी आई. यहां सांप और चूहे की जुगलबंदी का अनोखा वीडियो सामने आया है. चूहा आगे-आगे, सांप पीछे-पीछे. चूहे को खाने की लालच में सांप की स्पीड देखने लायक है. इन दोनों की आपसी खींचा-तान के बीच दुकानदार बाल-बाल बच गया. वीडियो रायसेन के औबेदुल्लागंज का है. दोनों दुश्मनों का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुकानदार मोबाइल चलाते हुए दुकान के अंदर आकर बैठता है.

Tags: Interesting story, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर