Viral Video: बेटी के सामने मां का पीट-पीटकर पुलिस ने किया ये हाल, चीख-पुकार सुन लग गई भीड़

मध्य प्रदेश के सागर में लेडी पुलिस ने महिला को बीच सड़क जमकर पीटा.

मध्य प्रदेश के सागर में लेडी पुलिस ने महिला को बीच सड़क जमकर पीटा.

Viral Video: मध्य प्रदेश के सागर में पुलिस कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करनेवालों पर नजर रख रही थी. इस बीच एक महिला से लेडी कॉन्सटेबल उलझ गई. मामला इतना बढ़ा कि महिला पुलिस ने पीड़ित को सड़क पर जमकर पीटा.

  • Share this:

सागर. मध्य प्रदेश के सागर में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर नजर आया. यहां कोरोना कर्फ्यू के बीच मास्क न लगाने पर एक महिला को महिला पुलिस आरक्षक ने बेटी के सामने जमकर पीटा. उसके बाद उस पर मामला भी दर्ज कर लिया गया. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने महिला आरक्षक को भी लाइन अटैच कर दिया. घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक लेडी कॉन्स्टेबल अर्चना डिम्हा टीम के साथ गांधी प्रतिमा के पास कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों पर नजर रख रही थीं. इस बीच उन्हें रेखा अहिरवार बिना मास्क के जाते हुए दिखाई दी. रेखा बेटी के साथ काम से बाजार जा रही थीं. अर्चना ने जब रेखा को टोका तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.

Youtube Video

पुलिस की गाड़ी में बैठने को तैयार नहीं हुई महिला
विवाद इतना बढ़ा कि महिला आरक्षक रेखा को पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगी. इसके बाद दोनों के बीच जमकर झूमाझटकी होने लगी और महिला आरक्षक ने महिला को पीट दिया. सड़क पर मां-बेटी की चीख-पुकार सुन भीड़ लग गई. महिला लगातार पुलिस का विरोध करती रही और गाड़ा में नहीं बैठी. पुलिस ने मां-बेटी पर विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है. दूसरी ओर, लेडी कांस्टेबल और एएसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है.

भिंड में बारातियों को बनाया मेंढक

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को अनोखी सजा दी है. पुलिस ने एक तरफ दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है तो वहीं दूसरी ओर करीब 200 लोगों को ‘मेढक’ बनाकर मार्च कराया. मामला ऊमरी कस्बे के सरकारी हॉस्पिटल के पीछे का है. पुलिस को सूचना मिली कि अस्पताल के पीछे स्थित आदिम जाति कल्याण विभाग के हॉस्टल में शादी हो रही है. शादी में 500 लोगों के शामिल होने की संभावना है. सूचना मिलते ही जब पुलिस यहां पहुंची तो दूल्हे का फलदान चल रहा था और 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे. जवानों को देखते ही कई बाराती भाग गए. कुछ को पुलिस ने मौके से ही पकड़ लिया, तो कुछ को घेराबंदी कर पकड़ा गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज