कश्मीर और उत्तर भारत का असर, एमपी में घना कोहरा छाने के आसार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में शुक्रवार को सुबह से धूप खिली हुई है लेकिन हवाओं ने सिहरन पैदा कर दी है.

आईएएनएस
Updated: January 12, 2018, 2:12 PM IST
कश्मीर और उत्तर भारत का असर, एमपी में घना कोहरा छाने के आसार
File Photo- PTI
आईएएनएस
Updated: January 12, 2018, 2:12 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में शुक्रवार को सुबह से धूप खिली हुई है लेकिन हवाओं ने सिहरन पैदा कर दी है. मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में कोहरा छाने का अनुमान जताया है.

राज्य में शुक्रवार सुबह से मौसम साफ है, धूप खिली है, जो ठंड से राहत देने वाली है, वहीं बीच-बीच में चलने वाली ठंडी हवाएं सिहरन पैदा कर रही हैं.

मौसम विभाग के अनुसार, जम्मू कश्मीर और उत्तर भारत में छाया कोहरा अब मध्य प्रदेश की ओर बढ़ रहा है, जिससे यहां भी कोहरा छाने के आसार हैं.

मौसम विभाग के मुताबिक, आगामी 24 घंटों में राज्य के रीवा, शहडोल, सागर, होशंगाबाद और भोपाल संभागों के कई हिस्सों में कोहरा छा सकता है.

राज्य के मौसम के मिजाज में बदलाव जारी है. शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 9.7 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 12 डिग्री, ग्वालियर का 4.4 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

वहीं गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 24.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 26.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहा.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Madhya Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर