लाइव टीवी

CRIME: सागर में युवक को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया, 5 आरोपी गिरफ्तार

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 26, 2019, 2:04 PM IST
CRIME: सागर में युवक को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया, 5 आरोपी गिरफ्तार
सागर में आपसी विवाद में 5 लोगों ने युवक को ज़िंदा जला दिया

सागर (Sagar) में दिवाली (Diwali) से पहले दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक युवक को आपसी रंजिश में 5 लोगों ने ज़िंदा जला दिया है. इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया है. आरोपियों ने युवक को पेट्रोल (Petrol) डालकर ज़िंदा जलाया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश के सागर ज़िले के कजली वन इलाके में आपसी विवाद के बाद 5 लोगों ने एक युवक पर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग (Fire) लगा दी. गैस वेल्डिंग (Gas velding) का काम करने वाले इस युवक को आग लगने के बाद अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने केंट पुलिस को बताया कि एक हफ्ते पहले पास ही की दुकान के लोगों से पीड़ित युवक का विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि विवाद गैस वेल्डिंग के काम को लेकर हुआ था. परिजनों ने उसी विवाद को घटना का कारण बताया है. उनका कहना है कि आरोपी युवक तभी से इस तरह की वारदात की साजिश कर रहे है. केंट पुलिस ने मामले की जांच के बाद 5 लोगों को गिरफ्तार लिया है.

जांच के बाद होगा खुलासा
घटना के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही खुलासा होगा कि मामला आपसी रंजिश का था, या दुकान के विवाद का. पुलिस के मुताबिक आग लगाकर ज़िंदा जलाने के मामले में कोई और भी वजह हो सकती है. पुलिस के मुताबिक घटना की वजह का खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें -

EOW ने किया करोड़ों के दवा खरीदी घोटाले का खुलासा, बड़े दवा सप्लायर पर कसा शिकंजा
दीवाली पर मिठाइयों के साथ आपका जायका बढ़ा सकते हैं भोपाल के ये 'सियासी नमकीन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...