लाइव टीवी

13 साल के बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या, 6 बार किया सिर पर वार
Satna News in Hindi

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 26, 2020, 4:27 PM IST
13 साल के बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या, 6 बार किया सिर पर वार
पुलिस की 3 टीमें कातिलों की तलाश में जुटी हुई हैं. (फाइल फोटो)

नागौद में 13 साल के बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या (Hatya) कर दी गई, घटना के समय बच्चा घर में अकेला था. पुलिस ने किसी परिचित के वारदात में शामिल होने का अंदेशा जताया है.

  • Share this:
सतना. मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले के नागौद कस्बे में छठवीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्यारे ने मासूम के सिर में छः बार वार किये और हत्या कर फरार हो गया. पिछले 24 घंटों से पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है मगर अब तक कोई नतीजा नहीं निकला. मृत मासूम के परिजन पुलिसिया कार्रवाई से नाराज हैं और मासूम के दाह संस्कार करने को तैयार नहीं हैं. पुलिस की 3 टीमें इस सनसनीखेज हत्या की अलग अलग एंगल से तफ्तीश कर रही हैं.

घटना के समय घर में अकेला था मासूम
सतना जिले के नागौद कस्बे से लगे इंद्रा नगर में 13 वर्षीय स्कूली छात्र कृष्ण कुमार गौतम का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के सर में धारदार हथियार के 6 गहरे घाव थे. हत्यारे ने मासूम के सर को चाकुओं से गोद डाला और फरार हो गया. मृतक कृष्ण कुमार छठवीं कक्षा का होनहार छात्र था और मंगलवार को अपने भाई के साथ मौसी के घर से लौटा था. बड़ा भाई स्कूल चला गया जबकि कृष्ण कुमार स्कूल के लिए लेट होने के कारण घर में ही रुक गया. माता पिता और दादा सितपुरा में भागवत कथा सुनने रुक गए थे. मंगलवार को जब पिता घर पहुंचे तो बच्चे की रक्त रंजित लाश देखकर चीख पड़े. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं परिजन



सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया. पीएम में मौत की वजह धारदार हथियार से वार बताया गया है. पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस की कार्रवाई से परिजन नाराज हैं. मृतक के दादा ने बच्चे का अंतिम संस्कार न करने का ऐलान किया और पिछले 24 घण्टे से मासूम की लाश पीएम हाउस में रखी है. मृतक का दादा पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगा रहा और खुद आत्मदाह की धमकी दे रहा है.

पुलिस की 3 टीमें अलग-अलग एंगलों से कर रही हैं जांच
इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने 3 अलग-अलग टीमें बनाकर हत्यारे तक पहुंचने के निर्देश दिए हैं. पुलिस की समझाइश के बाद पीड़ित परिजन शव लेने के लिए तैयार हुए हैं. सतना पुलिस अधीक्षक की मानें तो जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, प्रथम दृष्ट्या कोई परिचित ही लगता है जो घर में घुसा और मासूम की हत्या कर फरार हो गया. घर में न तो संघर्ष के निशान मिले, न ही वारदात के और न ही घर में कोई सामान बिखरने जैसी कोई बात हुई है.

ये भी पढ़ें -
मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की भर्ती में भी ओबीसी को नहीं दिया जाएगा 27 प्रतिशत आरक्षण
MP में जौरा-आगर विधानसभा उपचुनाव में दावेदारी के लिए मारामारी, 2 सीट के लिए कई दावेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर