• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली कोल की धमक अब सतना शहर में

साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली कोल की धमक अब सतना शहर में

साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली कोल के गैंग के तीन सदस्य पुलिस हिरासत में

साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली कोल के गैंग के तीन सदस्य पुलिस हिरासत में

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के सरहदी इलाकों में आतंक पर्याय बने दस्यु सरगना बबुली कोल की धमक अब सतना शहर में सुनाई देने लगी है.पुलिस ने सतना बस स्टैंड स्थित पान व्यापारी का अपहरण कर फिरौती वसूलने के पहले ही इस गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार कर लिए, तब इस बात का खुलासा हुआ.

  • Share this:
मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के सरहदी इलाकों में आतंक पर्याय बने दस्यु सरगना बबुली कोल की धमक अब सतना शहर में सुनाई देने लगी है. साढ़े पांच लाख के इनामी डकैत बबुली कोल अमूमन यूपी में वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने सतना बस स्टैंड स्थित पान व्यापारी का अपहरण कर फिरौती वसूलने के पहले ही इस गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार कर लिए, तब इस बात का खुलासा हुआ. इनके कब्जे से एक कट्टा, 03 जिंदा कारतूस, 03 चाकू, 4500 नकद और 03 मोबाइल बरामद किए गए. पुलिस भले ही अपहरण होने के पूर्व साजिश को नाकाम कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है लेकिन डकैतों द्वारा शहर के व्यापारी के अपहरण साजिश का खुलासे से पूरे जिले में सनाका खिंच गया है.

सतना एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया कि एक दशक से बंदूक का राज कायम रखने वाला इनामी डकैत अब जंगल की बजाय शहर की तरफ रुख कर रहा है. डकैत बबुली सतना शहर के बस स्टैंड स्थित पान व्यवसायी मिथलेश मालवीय का अपहरण करने की प्लानिंग कर चुका था. सतना के नई बस्ती निवासी युवक विनय सेन को अपनी मौसी के लड़के राजेश कोल और छोटू गुप्ता के जरिए 14 जून को व्यापारी का अपहरण करने की साजिश को अंजाम देना था. लेकिन मुखबिर की सूचना पर सतना पुलिस ने तीनों को हथियार के साथ धर दबोचा. एक आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली को गिरफ्तार करैना चाहता था, इसलिए उससे मिलता था. वह दूसरा आरोपी केवल सहयोगी होने की बात कह रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज