Home /News /madhya-pradesh /

सात साल की दो मासूम बच्चियों को 70 साल के बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार

सात साल की दो मासूम बच्चियों को 70 साल के बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार

आरोपी बुजुर्ग

आरोपी बुजुर्ग

प्रदेश के सतना में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है. यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों के साथ रेप किया है.

    मध्य प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब प्रदेश के सतना में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है. यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों के साथ रेप किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके के लोगों में नाराजगी का माहौल है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

     बागीचे में आम बीनने गई थी मासूम-

    जानकारी के मुताबिक बघेलान थाना क्षेत्र के महुरक्ष गांव में रहने वाली दोनों मासूम बच्चियां बागीचे में आम बीनने गई थी. आरोपी वहां पहले से मौजूद था. मौका देककर उसने दोनों मासूमों को पकड़ लिया. इसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दरिंदगी की. किसी तरह छूटने के बाद दोनों मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई.

    सात और आठ साल उम्र-

    70 साल के आरोपी बुजुर्ग ने जिन बच्चियों के साथ रेप किया है उनमें से एक की उम्र सात साल और दूसरी की आठ साल है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी रघुबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

    दतिया में टीचर ने की रेप की कोशिश-

    वहीं, दतिया में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. धीरपुरा थाना के जुझारपुर ग्राम में बच्चों को शिक्षा और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ने 11 साल की मासूम से अनैतिक रिश्ता कायम करने की कोशिश की. जुझारपुर ग्राम में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले मनीष यादव ने आज अपने घर के बच्चों को पढ़ाने के बाद कक्षा 5 में पढ़ने वाली बच्ची को यह कह कर रोक लिया कि वह पढ़ने में कमजोर है. शिक्षक ने कहा कि वह उसे कुछ देर और पढ़ाएगा. इस बीच वहां पढ़ने आए बाकी के बच्चों को उसने घर भेजे दिया. जब सभी बच्चे चले गए तब शिक्षक ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और फिर  बच्ची के सामने अश्लील हरकत करने लगा.

    ये भी पढ़ें- MP: बीजेपी नेता की हत्या कर शव रेत में दबाया, ऊपर लिखा 'THE END'

    ये भी पढ़ें- MP: सायबर DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल, ऑफिस के बाहर मीडिया से की बात

    Tags: Child sexual abuse, Child sexual harassment, Crime Against Child, Madhya pradesh news, Madhyapradesh news, Minor girl rape, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर