लाइव टीवी

आकाश विजयवर्गीय के बाद अब सतना में इस BJP नेता ने CMO को पीटा

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2019, 11:52 PM IST

विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया. बैठक में पहले से प्रधानमंत्री आवास घोटाले की जांच का मुद्दा गरमाया था, जिसमें अध्यक्ष पर फर्जीवाड़े की जांच चल रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में अभी इंदौर नगर निगम कर्मचारी पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा क्रिकेट बैट से मारने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और बीजेपी के नगर परिषद द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. सतना जिले के रामनगर नगर परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया गया. वहीं बीच बचाव करने आए आधा दर्जन पार्षद भी पिट गए. जिनमें तीन महिला पार्षद भी है. CMO का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी. अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गवन के मामले में जमानत पर है. लंबे समय से चली आ रही अदावत शुक्रवार को खूनी संघर्ष में बदल गई. हमले में सीएमओ को गंभीर चोट है तो वहीं अध्यक्ष भी घायल हुए हैं.

बीचबचाव करने वाले कई ठेकेदार व पार्षद भी घायल
रामनगर परिषद में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक अध्यक्ष सहित आधा दर्जन लोगों ने सीएमओ के चेंबर में घुसकर जमकर मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान परिषद में अफरा-तफरी का आलम हो गया. बीचबचाव करने वाले कई ठेकेदार व पार्षद भी घायल हो गए. विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया. बैठक में पहले से प्रधानमंत्री आवास घोटाले की जांच का मुद्दा गरमाया था, जिसमें अध्यक्ष पर फर्जीवाड़े की जांच चल रही है.

सीएमओ के चेंबर में घुसकर की मारपीट

अध्यक्ष ने मामले पर हाईकोर्ट से स्टे ले रखा है जिसको लेकर अध्यक्ष और सीएमओ के बीच पहले से ही तनाव की स्थितियां निर्मित थीं. आज रामनगर परिषद में पीआईसी की बैठक होती, इसके पहले अध्यक्ष राम सुशील ने अपने आधा दर्जन समर्थकों के साथ सीएमओ के चेम्बर में घुसकर जमकर मारपीट कर डाली. जिसमें सीएमओ बुरी तरह घयाल हो गए. सीएमओ को फौरन सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उपचार जारी है. इस घटना में सीएमओ सहित आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिसमें एक महिला पार्षद भी शामिल है.

अध्यक्ष ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट
पूरी घटना क्रम में सीएमओ देवरत्नम ने आरोप लगाया है कि अध्यक्ष अपने काले कारनामों के उजागर होने के चलते खिसियाये हुए थे और आज परिषद की बैठक के पहले ही हमला कर बैठे. वहीं अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने भी खुद पर हमले की रिपोर्ट रामनगर थाने में की है. अध्यक्ष ने CMO पर कांग्रेस नेता व पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष के इशारे पर सीएमओ द्वारा काम करने व उनके आवास के प्रकरण की फाइल निरस्त करने की बात कही है. जिसके चलते विवाद हुआ.
Loading...

वहीं, इस मसले पर सतना एसपी रियाज इकबाल ने बताया, 'सतना नगर निगम पंचायत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) बीजेपी नगर पंचायत अध्यक्ष रामसुशील पटेल द्वारा मारपीट किए जाने पर घायल हो गए हैं. दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है. रामपटेल भी दावा कर रहे हैं कि उनके साथ मारपीट की गई है. उनका भी बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी. जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.'

ये भी पढ़ें--

सेटेलाइट तस्वीर: केदारनाथ धाम के पास फिर बनी खतरनाक झील

राजगढ़ पुलिस ने 6 साल के बच्चे पर दर्ज की FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 11:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...