• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सतना नगर निगम के MIC सदस्य ने सभी पदों से दिया इस्तीफा, लगाए गंभीर आरोप

सतना नगर निगम के MIC सदस्य ने सभी पदों से दिया इस्तीफा, लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी पार्षद सुशील सिंह

बीजेपी पार्षद सुशील सिंह

सतना नगर निगम में अधिकारियों की नादिरशाही (बुरा आचरण) और भ्रष्टाचार से नाराज होकर मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) सदस्य ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सतना नगर निगम में अधिकारियों की नादिरशाही (बुरा आचरण) और भ्रष्टाचार से नाराज होकर मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) सदस्य ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी पार्षद सुशील सिंह ने एमआईसी सदस्य और स्मार्ट सिटी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा बीजेपी निगम महापौर ममता पांडेय को सौंपा है. इस्तीफा देने वाले पार्षद ने निगम अधिकारियों और कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कहा- नगर निगम सतना में भ्रष्टाचार चरम पर

ऐसे में कहा जा सकता है कि सतना नगर निगम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सतना नगर निगम के एमआईसी सदस्य सुशील सिंह मुन्ना ने अपना इस्तीफा महापौर को सौंप दिया है. सुशील सिंह ने अपने इस्तीफा में निगम कार्यालय की कलई खोलकर रख दी है. सुशील सिंह मुन्ना ने आरोप लगाया है कि नगर निगम सतना में भ्रष्टाचार चरम पर है.

सीवर लाइन और अमृत योजना समेत हर योजना में भ्रष्टाचार

निर्माण कार्य की फाइल गुम हो रही है. स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे सीवर लाइन और अमृत योजना समेत हर योजना में व्यापक भ्रष्टाचार हो रहा है. एमआईसी सदस्य सुशील सिंह मुन्ना ने कहा कि एमआईसी से सीवर लाइन का काम बंद करने का प्रस्ताव पास है. बावजूद इसके काम हो रहा है और सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं.

इस्तीफा देना मेरी मजबूरी थी- सुशील सिंह

सुशील सिंह ने आरोप लगाया है कि नगर निगम की व्यवस्था बेलगाम घोड़े के समान हो चुकी है. कोई सुनने को तैयार नहीं. ऐसे में आहत होकर नगर निगम के सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा देने को वे मजबूर हैं. सिर्फ पार्षद पद पर रहकर जनता के हित में काम करूंगा. अब आखिरी निर्णय महापौर करेंगी. हालांकि इस संबंध में सतना बीजेपी महापौर की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. दरअसल, महापौर अभी शहर से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें:- मिस इंडिया रही पत्नी ने NRI पति को भिजवाया जेल...

ये भी पढ़ें:- 1 बकरी पर 2 लोगों ने जताया दावा, थाने पहुंचा विवाद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज