लूट की वारदात रोकने गई पेट्रोलिंग टीम पर हमला, राइफल लूटकर फरार हुए बदमाश

कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी में करीब 7 बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. उन्हें अधमरा कर उनकी राइफल लूटकर फरार हो गए.

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 18, 2019, 12:38 PM IST
लूट की वारदात रोकने गई पेट्रोलिंग टीम पर हमला, राइफल लूटकर फरार हुए बदमाश
लूट की वारदात रोकने गई पेट्रोलिंग टीम पर हमला, राइफल लूटकर फरार हुए बदमाश (सांकेतिक तस्वीर)
Shivendra Singh Baghel
Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 18, 2019, 12:38 PM IST
मध्य प्रदेश के सतना जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि खुद पुलिस भी महफूज अब नहीं है. शहर में बीती रात कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी में करीब 7 बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. उन्हें अधमरा कर उनकी राइफल लूटकर फरार हो गए. दरअसल, ये पुलिसकर्मी रात्रि गश्त की बाज यूनिट में शामिल थे. देर रात बुधवार को पेट्रोलिंग के दौरान एक ट्रक चालक लूटता देख वे उन्हें बचाने गए थे, लेकिन अपराधियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.

पीट पीटकर किया अधमरा

लूटपाट, loot
बदमाशों ने पीट पीटकर पुलिस वालों को किया अधमरा


अपराधी इतने शातिर थे कि पहले पुलिस की राइफल को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद उन्हें पीट पीटकर अधमरा कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल, दोनों घायल पुलिसकर्मियों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस आरोपियों की धर पकड़ में जुट गई है.

पुलिस का डर खत्म

मारपीट-beating
अपराधियों में पुलिस का डर खत्म


अपराधियों पर शिकंजा कसने वाली पुलिस खुद अपराधियों के हमले की शिकार बन आज अस्पताल में भर्ती हैं. इससे जाहिर होता है अपराधियों को अब पुलिस का भी कोई डर नहीं है. बता दें कि घायल पुलिसकर्मी संदीप नामदेव और मनोज सिंह कोलगवां थाना में पदस्थ हैं.
Loading...

बहरहाल, कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी में ट्रक चालक को लूटपाट से बचाने गए दो पुलिसकर्मियों पर 7 की सांख्य में मौजूद शातिर बदमाश विक्की खान और उनके गुर्गे भारी पड़ गए.

ये भी पढ़ें:- जब मौत महिला के पास से छू कर निकल गई

ये भी पढ़ें:- जमीन में गड़ा धन निकालने का लालच देकर तंत्र क्रिया और ठगी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...