शोर शराबा कर रही बारात की पिटाई, दूल्हा समेत दर्जन भर घायल
Satna News in Hindi

शोर शराबा कर रही बारात की पिटाई, दूल्हा समेत दर्जन भर घायल
मारपीट में घायल अस्पताल में मेडिकल कराते हुए

सतना के मैहर कस्बे में बुधवार की देर रात डीजे बजाने को लेकर स्थानीय लोग और वहां एक बारात के बारातियों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की गुस्साए लोगों ने दूल्हे सहित आधा दर्जन लोगों की जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
सतना के मैहर कस्बे में बुधवार की देर रात डीजे बजाने को लेकर स्थानीय लोग और वहां एक बारात के बारातियों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की गुस्साए लोगों ने दूल्हे सहित आधा दर्जन लोगों की जमकर धुनाई कर दी. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनो पक्षों ने ही उसके बाद मैहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है.

अमरपाटन से मैहर में आई बारात के बाराती बुधवार की रात कानफोड़ू डीजे बजा हुड़दंग मचा रहे थे. बारात में बेहद तेज आवाज के पटाखे फोड़े जा रहे थे. वहीं शराब के नशे में चूर बाराती काफी शोरशराबा कर रहे थे. हुड़दंग मचा रहे बारातियों को परेशान मोहल्ले वालों ने पहले समझाने की कोशिश की. इस पर बाराती नहीं माने बल्कि और भड़क गए. जब लोगों ने विरोध किया तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी.

बारातियों के हमले के बाद स्थानीय लोग और ज्यादा संख्या में जमा हो गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. खूब लाठी डंडे और रॉड चले. इसमें दोनों ओर से एक दर्जन लोग घायल हो गए वहीं दूल्हा को भी काफी चोट आईं.



दिलचस्प बात यह रही कि यह घटना मैहर थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर घटी, इसके बावजूद पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची. दोनों पक्षों के थाने पहुंचने के बाद अब पुलिस दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है.पुलिस ने 06 बारातियों और 05 मोहल्ले वालों के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज किया है.



( सतना से शिवेंद्र की रिपोर्ट )

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading