सतना में बीजेपी ने बुलाया बंद, नहीं खुले दुकानों के शटर

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस मौन जुलूस में शामिल होंगे. यह मौन जुलूस सतना के सिविल लाइन से कलेक्ट्रेट तक निकाला जाएगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 25, 2019, 10:27 AM IST
सतना में बीजेपी ने बुलाया बंद, नहीं खुले दुकानों के शटर
बीजेपी ने सतना बंद का आह्वान किया है.
News18 Madhya Pradesh
Updated: February 25, 2019, 10:27 AM IST
चित्रकूट में दो मासूमों के अपहरण के बाद हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी ने आज सतना बंद का का आह्वाहन किया है. बीजपी ने सतना सहित हर कस्बो में मौन जुलूस निकालने का एलान किया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस मौन जुलूस में शामिल होंगे. यह मौन जुलूस सतना के सिविल लाइन से कलेक्ट्रेट तक निकाला जाएगा.

रविवार रात पूर्व सीएम ने चित्रकूट के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी. शिवराज सिंह ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग है. पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जी खुद संभले और प्रदेश को संभाले. प्रदेश में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. सरकार की प्रशासनिक अक्षमताएं सामने आ रही हैं.



बता दें कि 12 फरवरी को सतना में एक स्कूल बस से दो बच्चों का अपहरण किया गया था. बच्चों का नाम देवांश और प्रियांश है. सूत्रों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने बच्चों के पिता से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, जिसके बाद पिता ने उन्हें 20 लाख रुपये दे भी दिया था, लेकिन शनिवार रात बच्चों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बबेरू इलाके के पास यमुना नदी में मिले.

ये भी पढ़ें- सतना अपहरण-हत्याकांड : कांग्रेस ने पूछा-हर भाजपाई अपराधी नहीं, पर हर अपराध में भाजपा क्यों ..

ये भी पढ़ें- MP पुलिस नहीं करती ये 5 बड़ी लापरवाहियां, तो बच सकती थी मासूमों की जान

ये भी पढ़ें- MP: सतना से अगवा जुड़वां बच्चों की मिली लाश, लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, धारा 144 लागू

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब दो ही उद्योग चलेंगे, एक अपहरण का दूसरा ट्रांसफरों का : गोपाल भार्गव
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार