चित्रकूट में कमल खिलाने कल से सीएम चुनावी मोर्चे पर, 3 दिन तक धुआंधार प्रचार और रोड शो
Satna News in Hindi

चित्रकूट में कमल खिलाने कल से सीएम चुनावी मोर्चे पर, 3 दिन तक धुआंधार प्रचार और रोड शो
MP CM Shivraj Singh

. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगले तीन दिन तक चित्रकूट में ही रहेंगे, इस दौरान सीएम सभाओं और रोड शो के जरिए क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा गांवों तक पहुंचेंगे.

  • Share this:
चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग 9 नवम्बर को है, यानि अब सिर्फ तीन दिन ही चुनावी प्रचार होना है. सत्ताधारी भाजपा ने हर हाल में जीत सुनिश्चित करने के लिए आखिरी 72 घंटे के प्रचार के लिए खास रणनीति तैयार की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगले तीन दिन तक चित्रकूट में ही रहेंगे, इस दौरान सीएम सभाओं और रोड शो के जरिए क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा गांवों तक पहुंचेंगे. यूपी के उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य भी रविवार को चित्रकूट में होंगे. चित्रकूट में कांग्रेस की बादशाहत बरकरार रखने के लिए नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ताबड़तोड़ सभाएं और रोड शो करते नजर आएंगे.

सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. प्रचार के लिए भाजपा और कांग्रेस के पास सिर्फ तीन दिन बचे हैं. आखरी 72 घंटे में अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए दोनों दलों के बड़े चेहरे प्रचार की कमान संभालेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल रविवार से प्रचार-ए-जंग में मोर्चा संभालेंगे. तो कांग्रेस से विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव धुआंधार प्रचार करते नजर आएंगे.

सीएम अगले तीन दिनों में करीब डेढ़ दर्जन चुनावी सभाएं करेंगे और आधा दर्जन जगहों पर रोड शो में हिस्सा लेंगे. सीएम का रोड शो क्षेत्र के 80 गांवों से होकर गुजरेगा. बीजेपी उम्मीदवार शंकरदयाल त्रिपाठी के नामांकन भरने के बाद सीएम 30 अक्टूबर को चित्रकूट गए थे और दो जनसभाओं में शामिल हुए थे. चित्रकूट में प्रचार के आखिरी दिनों में सीएम शिवराज की मौजूदगी को बीजेपी की रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading