• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सतना में पैसे का हिसाब मांगने पर शराबी ने पत्नी और बेटे को जलाने की कोशिश की

सतना में पैसे का हिसाब मांगने पर शराबी ने पत्नी और बेटे को जलाने की कोशिश की

इसी अस्पताल में मां और बेटे का चल रहा इलाज.

इसी अस्पताल में मां और बेटे का चल रहा इलाज.

मध्य प्रदेश के सतना जिले में शराबी पति ने पत्नी और बेटे को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. यह घटना सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्तियार गंज की है. शराब के नशे में धुत पति ने राशन के पैसे का हिसाब मांगने पर पत्नी और बेटे को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश के सतना जिले में शराबी पति ने पत्नी और बेटे को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. यह घटना सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्तियार गंज की है. शराब के नशे में धुत पति ने राशन के पैसे का हिसाब मांगने पर पत्नी और बेटे को आग के हवाले कर दिया.

    मां बेटे को आग के हवाले कर शराबी पति मौके से फरार हो गया. दोनों को गंभीर हालत में सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने मामला कायम कर आरोपी पति को खोज निकाला और हिरासत में लिया है.

    पुलिस के मुताबिक कामता प्रसाद चमकेल ने अपनी पत्नी मीना चमकेल और बेटे विक्रांत को आग के हवाले कर दिया. कामता केंद्रीय विद्यालय में सफाई कर्मचारी है. वह आए दिन शराब के नशे में घर आकर अपनी पत्नी और बेटों से मारपीट करता था.

    रोज की तरह आज भी कामता शराब के नशे में धुत घर पहुंचा. घर में राशन नहीं था लिहाजा पत्नी ने राशन के पैसों का हिसाब अपने शराबी पति से पूछ बैठी. बस यह बात कामता को नागवार गुजरी और अपनी पत्नी मीना के साथ उसने मारपीट शुरू कर दी. बीच-बचाव में कामता का बेटा विक्रांत आया, जिससे कामता आग बबूला हो गया. उसने पास में रखे केरोसीन का गैलन उसपर उलेढ़ कर आग लगा दी. मां को आग में जलता देख विक्रांत ने आग बुझाने की कोशिश की जिससे वह भी झुलस गया.

    शराबी पति मौके से फरार हो गया. घर में दो लोगों को जिंदा जलते देख आस पड़ोस के लोग दौड़े और दोनों को आग से बचाने की कोशिश की. आनन-फानन दोनों मां बेटों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है.

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज