सतना में सड़क हादसा, 7 स्कूली बच्चों सहित 8 की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूल का वाहन कई फिट हवा में उछलकर गोते लगाते हुए सड़क के किनारे बनी खाई में गिर गया. बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को भी चोटें आई हैं

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 3:30 PM IST
सतना में सड़क हादसा, 7 स्कूली बच्चों सहित 8 की मौत
घटना में करीब दस लोग घायल भी हो गए हैं
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 3:30 PM IST
मध्य प्रदेश के सतना में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें सात स्कूली बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब दस लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया है. सभी बच्चे स्कूल वाहन से कॉन्वेंट स्कूल जा रहे थे. (इसे देखें- PHOTOS : कुछ इस तरह चल रहा है 'बहूरानी का चुनाव प्रचार)

घटना सतना के सभापुर थाना क्षेत्र के विरसिंगपुर कस्बे की है जहां एक कान्वेंट स्कूल का वाहन बच्चों को लेकर स्कूल आ रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही एक सवारी बस की स्कूल वाहन से भिड़ंत हो गई. छह बच्चों की मौत तो मौके पर ही हो गई थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ा. वहीं दस अन्य लोग भी घायल हो गए.  घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला.



हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हुई जबकि एक अन्य परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूल का वाहन कई फिट हवा में उछलकर गोते लगाते हुए सड़क के किनारे बनी खाई में गिर गया. बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को भी चोटें आई हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए बिरसिंहपुर शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है.

इसे भी पढ़ें- MP : सियासत में हिट इन महिला नेताओं की फिटनेस का ये है राज़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार