• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • COVID 19: सतना में कांग्रेस MLA सिद्धार्थ कुशवाहा ने दिया धरना, FIR दर्ज

COVID 19: सतना में कांग्रेस MLA सिद्धार्थ कुशवाहा ने दिया धरना, FIR दर्ज

यह मामला धारा 144 के उल्लंघन करने का है. (सांकेतिक फोटो)

यह मामला धारा 144 के उल्लंघन करने का है. (सांकेतिक फोटो)

विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने नाई बस्ती इलाके में अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया. जिसके बाद उनके खिलाफ आपदा प्रबंधन (Disaster Management) के कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
    सतना. कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. साथ ही मध्यप्रदेश के कई जिलों में धारा 144 भी लागू है. ऐसे में सतना के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने नाई बस्ती इलाके में अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया. जिसके बाद उनके खिलाफ आपदा प्रबंधन के कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. यह मामला धारा 144 के उल्लंघन करने के आरोप में दायर किया गया है. बताया जा रहा है कि FIR कोलगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

    जल्द हो सकती है गिरफ्तारी
    मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते हालात खराब हो गए हैं. भोपाल और इंदौर जैसे शहरों में पूरी तरह से लॉकडाउन के हालात हैं. ऐसे में कई जिलों में धारा 144 का सख्ती से पालन किया जा रहा है. इसी दौरान विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के धरना प्रदर्शन पर राज्य सरकार और प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए उन पर मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. हालांकि अभी तक गिरफ्तारी के संबंध में प्रशासन या पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.



    प्रदेश में 313 पहुंची पीड़ितों की संख्या
    मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 57 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में इस बीमारी की चपेट में आने वालों की तादाद बढ़कर 313 पर पहुंच गई है. अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा 24 मामले सामने आये हैं. इसी के साथ भोपाल में ऐसे मरीजों की संख्या बढ़कर 85 हो गई है, जिनमें चिकित्सकों सहित स्वास्थ्य विभाग के 40 कर्मचारी और एक नगर पुलिस अधीक्षक सहित 12 पुलिसकर्मी शामिल हैं. प्रदेश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले शहर इन्दौर में अब तक सर्वाधिक 173 संक्रमित मरीज मिले हैं. पिछले 24 घंटों में इन्दौर में कोरोना वायरस के 22 नए मरीजों का पता चला है.

    प्रदेश में अब तक 24 लोगों की मौत
    स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में अब तक 24 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो चुकी है, जिनमें से इंदौर में 15, उज्जैन में पांच एवं भोपाल, खरगोन में दो एवं छिंदवाड़ा में एक मौत शामिल हैं. मध्य प्रदेश के दो जिलों श्योपुर एवं होशंगाबाद में मंगलवार को पहली बार एक एक कोविड-19 संक्रमित मरीज पाये जाने के बाद प्रदेश के 52 जिलों में से 14 में इस महामारी ने दस्तक दे दी है. भुवनेश्वर का एक व्यक्ति भी भोपाल में संक्रमित पाया गया है.

    ये भी पढ़ेंः MP: 2100 पुलिसकर्मी नहीं जा पाएंगे अपने घर, होटल में ही रुकना होगा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज