गर्ल्स कॉलेज में मिला 3G स्मार्टफोन तो धरने पर बैठीं छात्राएं..!
Satna News in Hindi

गर्ल्स कॉलेज में मिला 3G स्मार्टफोन तो धरने पर बैठीं छात्राएं..!
छात्राओं का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन ने घटिया फोन देकर सिर्फ अपनी खानापूर्ति की है

गुस्साई छात्राओं ने बताया कि 4 जी स्मार्ट फोन की बजाय 3G मोबाइल दिए जा रहे है. सराकर की ओर से दिए गए स्मार्ट फोन बिगड़ने के बाद रिपेयर भी नहीं हो पाते

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में एडमिशन को बढ़ावा देने के लिए स्मार्टफोन वितरण योजना शासन के लिए ही परेशान बन गई. सतना जिले में इंदिरा गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने घटिया क्वालिटी का स्मार्ट फोन देने से नाराज होकर प्रदर्शन किया है. छात्राओं ने कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की है.

दरअसल, जिले के इंदिरा गांधी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं को दिए गए स्मार्टफोन इतनी घटिया क्वालिटी के थे कि आधे से ज्यादा छह महीने नहीं टिक पाए. छात्राओं ने इसकी शिकायत कई बार कॉलेज प्रबंधन से की थी. लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इसलिए बुधवार दोपहर नाराज छात्राओं ने कॉलेज के बाहर धरने पर बैठ गई. उन्होंने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

गुस्साई छात्राओं ने बताया कि 4 जी स्मार्ट फोन की बजाय 3G मोबाइल दिए जा रहे है. सराकर की ओर से दिए गए स्मार्ट फोन बिगड़ने के बाद रिपेयर भी नहीं हो पाते. कॉलेज प्रबंधन ने घटिया फोन देकर सिर्फ अपनी खानापूर्ति की है. छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर कई वाहन रोक दिए थे. छात्राओं के प्रदर्शन के दौरान वाहनों की आवाजाही बंद हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading