सतना जिले के गुलवार गांव में गेहूं के लाक से भरे ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग
Satna News in Hindi

सतना जिले के गुलवार गांव में गेहूं के लाक से भरे ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग
हाईटेंशन तार के टूटने से लगी ट्रैक्टर ट्राली में आग

सतना जिले के रामनगर थाना के डागा गुलवार गांव में गेहूं के लाक से भरे ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग लग गई. किसान की मेहनत की फसल उस समय धू धू कर जल उठी जब किसान खेत से फसल अपने घर लेकर जा रहा था.

  • Share this:
सतना जिले के रामनगर थाना के डागा गुलवार गांव में गेहूं के लाक से भरे ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग लग गई. किसान की मेहनत की फसल उस समय धू धू कर जल उठी जब किसान खेत से फसल अपने घर लेकर जा रहा था. उसी समय हाईटेन्शन लाइन से निकली चिंगारी की चपेट मे आने से ट्रैक्टर ट्राली और फसल जल कर खाक हो गई. आग लगने के बाद हमेशा की तरह नगर पंचायत का फायर ब्रिगेड भी मौके पर नहीं पहुंचा. इससे किसान की मेहनत पूरी तरह जलकर राख में बदल गई.

किसान अंजनी चतुर्वेदी ने तीन साल पूर्व ही ऋण लेकर ट्रैक्टर खरीदा था. वह भी जलकर खाक हो गया. इस मामले की जानकारी कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को भी दी. वहीं किसान को तहसील स्तर पर इसकी जानकारी देने का सुझाव भी कुछ ग्रामीणों ने पीड़ित को दिया, जिससे उसके नुकसान की सरकार द्वारा कुछ क्षति पूर्ति हो सके. वहीं किसानों ने विद्युत विभाग के ढुलमुल रवैये पर भी क्रोध जताया कि वह हाईटेंशन लाइन की बराबर जांच नहीं करते हैं.इससे आए दिन तार टूटते रहते हैं.

 



 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading